विकसित भारत संकल्प यात्रा में किया गया हितलाभों का वितरण, भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के संकल्प की ली गई शपथ

 

 

मंडला 6 जनवरी 2024

विकसित भारत संकल्प यात्रा 6 जनवरी 2024 को बिछिया विकासखंड के ग्राम बोकर एवं झिंगराघाट, बीजाडांडी में पोनिया माल एवं चरगांव कला, घुघरी में नाहरवेली एवं घुघरी, मवई में समनापुर एवं डाडी, नैनपुर में पोंड़ी एवं जेवनारा, नारायणगंज में नैझर एवं बबलिया तथा मंडला में मधुपुरी एवं घुघरा पंचायत पहुंची जहां पर स्थानीय लोगों द्वारा यात्रा का भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम में विभिन्न खेल तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए तथा शासन की विभिन्न योजनाओं के माध्यम से हितग्राहियों के जीवन में आए बदलाव से संबंधित अनुभव भी साझा किए गए।

इस अवसर पर मंचासीन अतिथियों द्वारा शासन की विभिन्न योजनाओं के तहत पात्र हितग्राहियों को हितलाभों का वितरण किया गया। साथ ही उपस्थितजनों को भारत को विकसित राष्ट्र बनाने की शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल लगाकर ग्रामीणजनों को विभागीय योजनाओं की जानकारी प्रदान की गई। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि, संबंधित विभागों के अधिकारी, विभिन्न योजनाआंे के हितग्राही तथा बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

 

आज इन पंचायतों में पहुँचेगी विकसित भारत संकल्प यात्रा

 

विकसित भारत संकल्प यात्रा 7 जनवरी 2024 को बिछिया विकासखंड के ग्राम दिवारा एवं करियागांव, बीजाडांडी में लहसर, घुघरी में नैझर एवं छिवलाटोला, मवई में मनोरी वनग्राम एवं भीमडोंगरी रैयत, नैनपुर में पिपरिया एवं पिंडरई, निवास में मेढ़ी पंचायत पहुंचेगी। विकसित भारत संकल्प यात्रा का समापन 26 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस के अवसर पर होगा।

Comments (0)
Add Comment