जिला अध्यक्ष के मारपीट के विरोध में मध्यप्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन का प्रदर्शन: कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन

133

 

रेवांचल टाईम्स – जिला पंचायत अध्यक्ष रुदेश परस्ते पर अनेको अधिकारी, कर्मचारियों से मार पीट करने का लगाया आरोप

समुचित कार्रवाई न होने की स्थिति में काम बंद करने की चेतावानी

डिंडौरी, 10 सितंबर की देर शाम जिला पंचायत अध्यक्ष रुदेश परस्ते के विरुद्ध उपयंत्री फिरोज खान जनपद पंचायत बजाग के शिकायत पर गाड़ासरई थाने में मामला दर्ज किया गया हैं। घटना के विरोध में मध्यप्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन के बैनर तले जिले में कार्यरत उपयंत्री एवं एसडीओ समेत अन्य कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर कलेक्टर के नाम ADM को ज्ञापन सौंपा हैं, ज्ञापन में उल्लेख हैं की फिरोज खान उपयंत्री जनपद पंचायत बजाग के साथ श्री रूद्रेश परस्ते जिला पंचायत अध्यक्ष एवं अन्य सहयोगियों के साथ सेक्टर में कार्यरत उपयंत्री को लगभग 4.00 बजे शाम को जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा मोबाईल नं. 9425999102 से गंदी-गंदी गाली देते हुये जूता मारूंगा बोलकर धमकाया गया और कहा गया कि तू कहां है, इसी प्रकार पुनः फोन आया तू मेरा काम नहीं कर रहा है, मैं तुझे देखता हूँ, बता कहां हैं। उपयंत्री फिरोज खान ग्राम बरगांव में मूल्यांकन संबंधित कार्य कर रहे थे, वहां पर ग्राम पंचायत सरपंच के पति मौजूद थे, लगभग 4.15 बजे रूद्रेश परस्ते अपने वाहन एवं साथियों के साथ बिना कुछ कहे फिरोज खान की वायं गाल पर जोरदार थप्पर मारा और झूमा झपटी करते हुये गाली गलोच की गई उनके साथ एक व्यक्ति जिसका नाम अनिल है, जो ग्राम रतना का रहने वाला है। उनके द्वारा गाली गलोच किया गया एवं जान से मारने की धमकी दी गई।
पूर्व में भी अध्यक्ष जिला पंचायत द्वारा इमरान सिद्धकी मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत बजाग के साथ वर्ष 2015 वे 2016 में रूद्रेश परस्ते जब जनपद अध्यक्ष थे तब तक मारपीट की गई है जिसकी रिपोर्ट गाड़ासरई चौकी वह बजाग थाना में कराई गई है विधि पांडे एस आई पुलिस डिंडोरी के साथ भी रूद्रेश परस्ते द्वारा दिनांक 21.8. 2021 को मारपीट की गई है जिसकी रिपोर्ट उपरांत चालान पेश करने की कार्यवाही भी प्रचलन में प्रचलन में है रूद्रेश परस्ते वर्तमान में जिला अध्यक्ष है जिला पंचायत में कार्यरत कार्य कर्मचारियों से अवैध व्यवहार किया जाता है एवं अपमानित किया जाता है।
वही इसी प्रकार दिनांक 7 3.2024 को जनपद पंचायत करंजिया में तत्कालीन इंजीनियर पंकज सिंह परिहार एवं एवं इंजीनियर सुनील हरनाम के साथ जनपद पंचायत करंजिया के प्रतिनिधि ने शासकीय कार्य में बाधा डालते हुए दस्तावेज फाडे जब में रखे पैसे लूटे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया मारपीट की गई गाली गलौज की गई जिसकी रिपोर्ट करंजिया थाना में कराई गई जिले में कर्मचारियों में असुरक्षा की भावना पैदा हो रही है अपनी स्थिति से निजात हेतु शीघ्र कार्रवाई किए जाने की संघ मांग करता है ताकि कर्मचारी सुरक्षा के साथ ईमानदारी से शासकीय कार्य संपादित कर सकें कार्रवाई नहीं होने की दशा में मजबूरन संघ को धरना प्रदर्शन एवं काम बंद करने जैसी इस नकारात्मक गतिविधियों के लिए वाद्य होना पड़ेगा

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.