सरस्वती शिशु मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय शहपुरा में हर्षोल्लास से मनाया गया स्वर्ण जयंती समारोह

95

दैनिक रेवांचल टाइम्स.. शहपुरा नगर के सरस्वती शिशु मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के द्वारा विद्यालय की स्थापना के 50 वर्ष पूर्ण होने पर स्वर्ण जयंती पर विद्यालय परिवार के व छात्र-छात्राओं के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया गया। इस आयोजन में 1973 से गत वर्ष तक के 50 बैचों के विद्यार्थियों सहित जनप्रतिनिधियों व नगरवासियों ने भाग लिया।
कार्यक्रम की शुरूआत मां सरस्वती के तैल चित्र पर दीप प्रज्ज्वलन व माल्यार्पण कर किया गया।
यहां छात्र-छात्राओं के द्वारा भगवान श्री राम दरबार की सजीव झांकी प्रस्तुत करते हुए मनमोहक नृत्य का प्रदर्शन किया गया। साथ ही हर कक्षाओं के भैया-बहिनों ने अलग-अलग प्रस्तुतियां दीं।
सरस्वती शिशु मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय शहपुरा के प्राचार्य राम मनोहर राजपूत ने बताया कि आज विद्यालय परिवार अपनी स्थापना के 50 वर्ष पूर्ण होने पर स्वर्ण जयंती समारोह मना रहा है। जिसमें भैया-बहिनों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।
31 वर्षों से सरस्वती शिशु मंदिर में अपनी सेवाएं दे रहे वरिष्ठ आचार्य रविशंकर साहू ने कहा कि हम अपने विद्यालय के 50 वर्ष पूर्ण होने पर स्वर्ण जयंती के रूप में यह कार्यक्रम मना रहे। जिसमें लोगों ने भारी संख्या में पहुंचकर बच्चों का उत्साहवर्धन किया।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक ओमप्रकाश धुर्वे विशिष्ट अतिथि जनपद पंचायत अध्यक्ष प्रियंका आर्मो, नगर परिषद अध्यक्ष शालिनी अग्रवाल सहित विद्यालय परिवार, गणमान्य जनप्रतिनिधियों, नगरवासियों ने पहुंचकर बच्चों का उत्साहवर्धन किया।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.