प्रभारी कलेक्टर ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को दिए त्वरित निराकरण के निर्देश जनसुनवाई में पहुंचे 114 आवेदक

66

 

 

मण्डला 27 फरवरी 2024

प्रत्येक मंगलवार को आयोजित की जाने वाली जनसुनवाई में 114 आवेदकों ने अपनी समस्याओं से संबंधित आवेदन प्रस्तुत किए। सीइओ जिला पंचायत एवं प्रभारी कलेक्टर श्रेयांश कूमट ने योजना भवन में लोगों की समस्याएं सुनते हुए संबंधित विभागों के अधिकारियों को उनके जल्द निराकरण के निर्देश दिए। इस दौरान संयुक्त कलेक्टर अरविंद सिंह, अतिरिक्त जिला पंचायत सीईओ क्षमा सराफ तथा संबंधित जिला अधिकारी उपस्थित थे।

सम्पन्न हुई जनसुनवाई में ग्राम जवाहर वार्ड बम्हनी बंजर निवासी सविता चन्द्रौल ने संबल योजना के अंतर्गत सहायता राशि का लाभ दिलाने के संबंध में, ग्राम सिलगी निवासी रमेश यादव ने पात्रता पर्ची बनवाने के संबंध में, बूढिमाई वार्ड निवासी मुकेश सिकन्दपुरे ने केंसर के ईलाज हेतु सहायता राशि का लाभ दिलाने के संबंध में तथा ग्राम कोसमघाट निवासी सोमवती भारतीया ने प्रधानमंत्री जनमन आवास योजना का लाभ दिलाने के संबंध में आवेदन प्रस्तुत किया।

 

प्रेमाबाई को मिली व्हीलचेयर

 

जनसुनवाई में जंतीपुर निवासी दिव्यांग आवेदक प्रेमाबाई बैरागी ने व्हीलचेयर की मांग को लेकर पहुंची। प्रभारी कलेक्टर श्रेयांश कूमट के निर्देशानुसार पात्रता की जांच कर दिव्यांग प्रेमाबाई को सामाजिक न्याय विभाग के माध्यम से मौके पर ही व्हीलचेयर प्रदान की गई। प्रेमा बाई ने अपनी समस्या के त्वरित निराकरण के लिए जिला प्रशासन एवं सामाजिक न्याय विभाग के प्रति आभार व्यक्त किया।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.