मण्डला सहित प्रदेश की 29 सीटों में भाजपा विजय का लक्ष्य पूरा करेगी…हितानंद शर्मा

कार्यकर्ता हर बूथ में 370 नये मतदाताओं को जोड़ने के अभियान में जुटें... चुनाव प्रबंधन जनप्रतिनिधियों एवं संगठन पदाधिकारियों की बैठक संपन्न....

27


रेवांचल टाईम्स – मण्डला प्रधानंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रत्येक बूथ में 370 वोट बढ़ाने का संकल्प कार्यकर्ताओं को दिलाया है। कार्यकर्ता प्रतिदिन बूथ विजय अभियान के तहत मतदान केंद्र में संपर्क कर लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के नये मतदाताओं को जोड़कर मध्यप्रदेश में सभी 29 सीटों पर जीत के लक्ष्य को पूरा करने में मण्डला लोकसभा के कार्यकर्ता पदाधिकारी जनप्रतिनिधि, चुनाव प्रबंध समिति, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का संकल्प को पूरा करने में अपनी अहम भूमिका निभायेंगे। उक्त आशय के उदगार भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय में आयोजित मण्डला लोकसभा क्षेत्र की चुनाव प्रबंधन जनप्रतिनिधि एवं संगठन पदाधिकारियों की बैठक में कही। श्री शर्मा ने कहा कि 370 लोकसभा सीट में जीत के संकल्प के पीछे डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान का इतिहास जुड़ा है उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का लंबे संघर्ष का परिणाम है कि देश में सबसे ज्यादा जनपद, जिला पंचायत,सरंपच, नगरपालिका, महापौर, विधायक, सांसद एवं विभिन्न राज्यो में भारतीय जनता पार्टी की सरकार राज्यसभा एवं लोकसभा में बहुमत होने के कारण धारा 370 समाप्त की सेना को अधिकार के साथ-साथ भव्य राममंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ है। अब भव्य भारत बनाने का संकल्प लेकर हम इस चुनाव में उतरेंगे और देश को परम वैभव के शिखर पर पहुंचाने का कार्य हमें करना है। प्रदेश संगठन महामंत्री श्री शर्मा ने कहा कि चुनाव में संपर्क के दौरान हमें 2014 के पहले देश की हालत के विषय में तथा मोदी सरकार के 10 वर्ष के सुशासन, विकास और गरीब कल्याण के तुलनात्मक विषयों पर चर्चा करने की आवश्यकता जताई। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री राज्यसभा सांसद सुश्री कविता पाटीदार ने कहा कि बूथ विजय संकल्प यात्रा को हर स्थिति में पूरा करें। मण्डला लोकसभा क्षेत्र सहित मध्यप्रदेश की विजय यात्रा में सहभागी बनें तथा मोदी जी के नेतृत्व में विजयश्री का तिलक लगाकर मण्डला लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी श्री फग्गनसिंह कुलस्ते को विजयी बनायें उन्होंने कहा कि यह देश का चुनाव है इसलिए विपक्ष की हर स्थिति का आकलन करके गंभीरता के साथ चुनाव लड़ना है। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं लोकसभा प्रत्याशी ने कहा कि मण्डला लोकसभा क्षेत्र में 18 लाख ऐसे लाभार्थीं हैं जिन्हें व्यक्तिगत तौर पर सरकार की योजना का लाभ मिल रहा है इसलिए लाभार्थी संपर्क अभियान इस चुनाव का महत्वपूर्ण हिस्सा है उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जनजाति समाज के कल्याण और विकास के लिए कार्य किया है साथ ही समाज की मान्यता, आस्था, विरासत, संस्कृति को ध्यान में रखते हुए योजना बनाकर कार्य किया है। लोकसभा क्षेत्र में हाईवे, रेलवे का विस्तार, मेडिकल कॉलेज सिंचाई के संसाधन शिक्षा की बेहतर व्यवस्था लोकसभा क्षेत्र में 95 प्रतिशत गांव में पक्की सड़के,स्कूल, कॉलेज, आईटीआई के साथ-साथ स्वास्थ्य केंद्रों को बेहतर सुविधायुक्त बनाया है।
प्रदेश की केबिनेट मंत्री श्रीमति संपतिया उइके ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जीत की नैतिक जिम्मेदारी हम सभी कार्यकर्ताओं की है इसलिए मण्डला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की जीत याने मोदी जी की जीत के भाव के साथ काम करके हमें देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सम्मान करना है।
वही बैठक में स्वागत उदबोधन भाजपा जिलाध्यक्ष भीष्म द्विवदी ने दिया कार्यक्रम का संचालन महामंत्री भगवती श्रीधर के द्वारा किया गया इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष संजय कुशराम, लोकसभा संयोजक प्रफुल्ल मिश्रा, डिण्डोरी जिला पंचायत अध्यक्ष रूद्रेश परस्ते, लोकसभा विस्तारक श्रवण पटेल, पूर्व विधायक देवसिंह सैयाम, डॉ शिवराज शाह, रामप्यारे कुलस्ते, पंडित सिंह धुर्वे, जिला महामंत्री उमेश ठाकुर सहित लोकसभा चुनाव प्रबंध समिति के प्रभारी, जिला, मण्डल, मोर्चा, प्रकोष्ठ पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.