आम आदमी पार्टी सुप्रीमो की जल्द बहाली की कामना के साथ सुंदरकांड का पाठ

147

दैनिक रेवांचल टाइम्स – मंडला आम आदमी पार्टी संगठन ने आप के सुप्रीमो और अन्य राष्ट्रीय नेतृत्वों की जेल से जल्द ही रिहाई की कामना के साथ श्रावण के अंतिम सोमवार को मंडला नगर के नर्मदा तट जेलघाट पहुंचकर सुंदरकांड का पाठ किया गया।
बता दें,कि केंद्र में बैठी सरकार आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के क्रियान्वयन के खिलाफ निराधार और मनगढ़ंत आरोप लगाते थक नहीं रही है‌।आप सरकार के द्वारा दिल्ली में जनहित में चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को बदनाम करके पार्टी के दिन दूने रात चौगुने बढ़ते जा रहे कद को खत्म करने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। जिसके चलते इस समय आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित अन्य राष्ट्रीय नेतृत्व भी लंबे समय से जेल में निराधार बंद चल रहे हैं। केजरीवाल का स्वास्थ्य भी अच्छा नहीं चल रहा है।इनकी शीघ्र ही रिहाई ओर स्वस्थ रहने की कामना सुंदरकांड पाठ करके की गई है। सोमवार को शाम छह बजे जेल घाट पहुंचकर नर्मदा जी का पूजन किया गया। इसके बाद सुंदरकांड का पाठ प्रारंभ किया गया।इसके दो-तीन दिन पहले ही पौधारोपण,मिष्ठान वितरण और हनुमान चालीसा का पाठ किया जा चुका है।आगे भी इस तरह के आध्यात्मिक प्रयास लगातार जारी रहेंगे।
जनता से भेंट कर आशीर्वाद लेने की भी होगी पहल
आगे जानकारी दी गई है,कि लगातार जनता के बीच पहुंचकर पार्टी के ऊपर चल रहे इस तरह के संकट से जल्द उबरने की शक्ति प्राप्त करने आशीर्वाद मांगने की पहल संगठन के द्वारा लगातार की जा रही है।
जनहित के मुद्दों का करा रहे समाधान
जिले की जनता के लिए चल रही सरकारी योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन जैसे अच्छी शिक्षा,अच्छा स्वास्थ्य,अच्छा रोजगार, अच्छा पानी,अच्छी सड़कें,अच्छी बिजली, अच्छी यातायात,नशा मुक्ति,पर्यावरण संरक्षण, भाईचारे जैसे और भी बुनियादी जरूरतों के विकास में लंबे समय से बाधक बने मुद्दों की पहचान कर उनका शीघ्र समाधान कराने शासन-प्रशासन के साथ सघन बातचीत का दौर भी चलाया जा रहा है।
सुंदरकांड पाठ के दौरान देव सिंह वरकड़े, निरोत्तम सिंह मरकाम,चंद्रगुप्त नामदेव,और पी.डी. खैरवार मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.