कबड्डी बालिका वर्ग के सीनियर वर्ग में सबलगढ़ बना विजेता मुरैना बना उपविजेता

49

रेवांचल टाईम्स – जिला स्तरीय कबड्डी शालेय क्रीडा-प्रतियोगिता का आयोजन हुआ सम्पंन I
स्कूल शिक्षा विभाग के तत्वाधान में दिनांक 23-08-24 से 24-08-24 तक जिला स्तरीय कबड्डी बालक/ बालिका खेल प्रतियोगिता का आयोजन, शा० उत्कृष्ट उ०मा०वि. मुरैना में किया गया।
सर्वप्रथम प्रार्चाय श्री मुकेश शांडिल्य जी एवं प्रेम पाराशर जी द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया
उक्त जानकारी देते हुए मनोज तोमर पी.टी. आई. द्वारा प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के पहले दिन जिले से भाग लेने आये विकास खण्ड बालिकाओं द्वारा शानदार खेल का प्रदर्शन किया गया। उक्त प्रतियोगिता में मिनी (अंडर-14) वर्ग में अंबाह ने मुरैना को हराया। वहीं जूनियर वर्ग में मुरैना ने अंबाह को हराकर विजेता बनी । सीनियर वर्ग में सबलगड ने मुरैना को हराकर विजेता बनने का गौरव प्राप्त किया। आज खेले गये बालक वर्ग के मुकाबलों में जूनियर बालक वर्ग में मुरैना ने सबलगढ़ को हराया। मिनी वर्ग में सबलगढ़ ने पोरसा को हराया। सीनियर वर्ग में मुरैना ने सबलगड को हराकर विजेता बनने का गौरव प्राप्त किया।
प्रतियोगिता के सफल संचालन में हाकिम सिहं पचौरिया जिला क्रीड़ा अधिकारी (शिक्षा), बी.एल.पचौरी, राजवीर सिंह राजपूत, राजवीर गुर्जर, रुस्तम राजपूत, रामौतार पाठक, सुजाता तोमर, कपिल भारद्वाज, रामनरेश डण्डोतिया, वीरभान सिंह जादौन,राजेन्द्र शुक्ला आदि का सहयोग रहा।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.