लोन दिलाने के नाम पर एक घोटाला आया सामने बैंक कर्मी पुलिस की हिरासत में…एक्सिस बैंक में हुआ बड़ा घोटाला…

952

रेवांचल टाईम्स- मंडला, जिले में संचालित बैंक में तरह तरह के हुए घोटाले ग़बन निकलकर सामने आ रहे है वही पूर्व में ऐसे मामले उजागर हो चुके है जहाँ पर लाखों करोड़ों के घोटाले सामने आये है।

वही मंडला में संचालित एक्सिस बैंक का मामला सामने आया है जहाँ पर लोगो को लोन दिलाने के नाम पर लगभग 10 लाख रुपये की लूट का मामला पुलिस ने दर्ज किया है वही सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लोन दिलाकर 4 लोगों से लूट लिए 10 लाख रुपये एक्सिस बैंक में घोटाले का मामला लगातार सामने आ रहा है, एक नए मामले में बैंक कर्मी ने 4 भोले-भाले लोगों से कुल 10 लाख रुपये

 

एक्सिस बैंक के कर्मी ने लोन दिलाकर 4 लोगों से लूट लिए 10 लाख रुपये पुलिस ने किया आरोपी कर्मी को गिरफ्तार

 

जिले का एक्सिस बैंक बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने की जगह घोटाले और गबन का बैंक बनता जा रहा है, इस बैंक में लगातार घोटाले की खबरें निकलकर सामने आ रही है. बीते एक साल में इस बैंक के तीन बड़े घोटाले हो चुके हैं।

वही जानकारी के अनुसार पहला घोटाला करीब 80 लाख रुपयों का था, उसके बाद 40 लाख रुपयों का एक मामला सामने आया था और अब एक घोटाला फिर सामने आया है, जिसमें अब तक 4 पीड़ित सामने आए हैं. एक्सिस बैंक के एक कर्मी ने इन चार लोगों से करीब 10 लाख रुपयों का घोटाला किया है. उक्त मामले में बैंक कर्मी खगेश झरिया जिले के भोले-भाले ग्रामीणों को बैंक से लोन दिलाता था और कुछ पैसे खाता धारक को देकर बाकी पैसे खुद रख लेता था. मामले का खुलासा तब हुआ, जब बैंक खाता-धारक से दिए गए कर्ज की वसूली के लिए आया

 

आरोपी को लिया गया हिरासत में

मंडला कोतवाली थाने में लूट के इस मामले में अब तक चार शिकायतकर्ता सामने आए हैं और संभावना है कि ओर भी लोग सामने आ सकते हैं. नगर के एक्सिस बैंक के पुराने घोटालों के आरोपी जहां अभी भी जेल की हवा खा रहे हैं. वहीं, हाल ही में सामने आए आरोपी एक्सिस बैंक कर्मी खगेश झरिया से कोतवाली पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

कोतवाली निरीक्षक शफीक खान का कहना है कि हम चार पीड़ितों की शिकायत पर आरोपी बैंक कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कर कड़ाई से पूछताछ की जा रही है, और संभावना है कि और भी पीड़ित शिकायत लेकर कोतवाली आ सकते हैं।

वही दूसरी तरफ इस मामले को लेकर बैंक मैनजर कुछ भी कहने से बचते नज़र आ रहें हैं।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.