युवा कांग्रेस ने फूंका पुतला किया प्रदर्शन…

247

रेवांचल टाईम्स – मंडला, युवा कांग्रेस एवम् कांग्रेस पदाधिकारीयो ने मंडला के नेहरू स्मारक में प्रदर्शन के साथ साथ फूका पुतला, केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू एवं उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री रघुराज सिंह, शिवसेना सिंदे गुट के संजय गायकवाड के द्वारा अमर्यादित टिप्पणी को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन।

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल गांधी के विरूद्ध दिनांक 15 सितम्बर, 2024 को केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने सार्वजनिक रूप से कहा कि रााहुल गांधी देश के नंबर वन आंतकी है उनके विरूद्ध ईनाम घोषित होना चाहिए बिट्टू, ने यह भी कहा कि वे हिन्दुस्तानी नहीं है उन्हें देश से प्रेम नहीं है तथा देश तोड़ने, बम व बारूद, गोले बनाने जैसे ट्रेनों व बसों को दुर्घटनाग्रस्त करने में उनका हाथ है, राहुल गांधी पर आतंकी होने का ईनाम घोषित होना चाहिए जबकि पूरा देश जानता है कि श्री राहुल गांधी के पिता स्व. श्री राजीव गांधी ने देश के लिए बलिदान दिया है उनकी दादी स्व. श्रीमती इंदिरा गांधी ने देश के लिए शहादत दी है तथा राहुल गांधी की रंगो में उनका ही रक्त बह रहा है तथा वह सच्चे देश भक्त है। उनके प्रति अपशब्दों का सार्वजनिक रूप से प्रयोग उनका अपमान किया गया है।

उपरोक्त घटनाक्रम के अनुरूप ही दिनांक 16 सितम्बर 2024 को इंदौर में उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने सार्वजनिक रूप से कहा कि राहुल गांधी इस देश का नंबर वन आतंकवादी है क्यों कि वो इस देश को डिवाईंड एंड रूल, अंग्रेज मर गए औलाद छोड़ गए, ना तो इनका कोई धर्म है, बाबा थे मुस्लिम, बाप हो गए क्रिश्यचयन ना ये मुसलमान और ना हिन्दू रहे, ये तो ऐसी पांचवी जाति बन गई इन्हें किसी के साथ सरोकार नहीं है हिन्दुस्तान से इनका कोई लेना देना नहीं है, हिन्दुस्तान को लुटेरे के रूप में इटली से आए है, इसलिए ये नंबर एक आतंकवादी है । रघुराज सिंह द्वारा श्री राहुल गांधी जी, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष के प्रति अपशब्दों का प्रयोग कर उनका सार्वजनिक रूप से अपमान किया गया है उनके प्रति अनर्गल बयानबाजी कर देश में अशांति फैलाने का प्रयास किया गया है।

वही थाना प्रभारी से कांग्रेसजनों की और से निवेदन है कि उपरौक्त दोंनो भाजपा नेताओं के अनर्गल बयानबाजी तथा राहुल गांधी का अपमान करने तथा उन्हें आतंकी कहने से हम सभी कांग्रेसजन आहत हुए है इसलिए केन्द्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू एवं उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री रघुराज सिंह,संजय गायकवाड के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर उन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जाए तथा उनके विरूद्ध न्यायालय में प्रकरण दर्ज कराकर कठोर से कठोर दंड दिलाया जाएं, जिससे कि देश को बाटकर देश में साम्प्रदायिक स‌द्भाव बिगाड़ने वाली ताकतों को सबक मिल सके जो कि न्यायोचित होगा ।
इन्हीं सब मांगों के समर्थन में जिला युवा कांग्रेस मंडला के अध्यक्ष आशु जैन और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष संजू अहिरवार के नेतृत्व में आज स्थानीय नेहरू स्मारक में पुतला जलाया गया जिसमे जिला कांग्रेस अध्यक्ष जनपद अध्यक्ष सोनू भल्लावी,अनिल झरिया, राजेश सैयाम, बब्बी राय, विनोद चौधरी,श्रीकांत कछवाहा,बसंत रजक,रेशमा अलवी, इंद्रजीत भंडारी, महेंद्र मरकाम, विक्रम सिन्हा, मनोज झरिया आदि कांग्रेस जन शामिल रहे।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.