महा आंदोलन में हिस्सा लेकर देश के देश के युवाओं इस लड़ाई का हिस्सा बनने की अपील…

112

रेवांचल टाईम्स – मंडला, आज IYC के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवास BV ने दिल्ली में अध्यक्ष उदय भानु Chib के नेतृत्व में “नौकरी दो-नशा नही’ महाआंदोलन में हिस्सा लेकर देश के युवाओं से इस लड़ाई का हिस्सा बनने की अपील की।


मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह जी के निर्देशन में मंडला जिले से युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष आशु जैन के मार्गदर्शन एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष संजू अहिरवार के नेतृत्व में दिल्ली में आयोजित “नौकरी दो नशा नहीं” महाआंदोलन में शामिल हुए।
ज्ञात हो कि केंद्र की मोदी सरकार नौजवानों को नौकरी देने में असमर्थ साबित हो रही है,लगातार ड्रग्स की बड़ी खेपों का पकड़ा जाना इस बात का प्रमाण है कि आज की युवा पीढ़ी बड़ी संख्या में नशे की ओर आकर्षित हो रही है,जिससे समाज में बलात्कार,हत्या जैसी घटनाओं का ग्राफ बड़ी तेजी से बढ़ रहा है ।
केंद्र और भाजपा शासित राज्य सरकारें शिक्षित युवाओं को रोजगार और नौकरी देने में रुचि लेने की बजाय उन्हें धर्म और जाति के नाम पर लड़ाने के प्रयास कर रही है।
आज आयोजित इस कार्यक्रम के जरिए इंडियन यूथ कांग्रेस ने केंद्र सरकार से नशे के खिलाफ कारगर कदम उठाने और युवाओं को रोजगार देने के मांग की है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से रोहिणी स्वरूप, आकाश पटेल, नीलेश राय, दीपांशु सराठे, राहुल अहिरवार, हेमंत कटारे, अनिल, रवि यादव, हिमांशु, पायल पटेल, सोनम, दीपिका, रश्मि यादव, राजेश, गंगाराम, संजय, कैलाश आदि कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.