कांग्रेस पदाधिकारियों को महिलाओं का अपमान करना पड़ा महंगा हुई विभिन्न धाराओं में FIR…

455

 

रेवांचल टाईम्स – मंडला जिले के ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बिछिया के द्वारा आज धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम बिछिया स्थित गांधी गेट के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के बीचों बीच आयोजित किया गया । कांग्रेस कमेटी के द्वारा उक्त धरना प्रदर्शन की सक्षम अधिकारी से कोई भी अनुमति नहीं ली गई थी ।

धरना स्थल के आसपास बाजार क्षेत्र है और व्यापारियों और आमजन का यहां से आना जाना होता है और इसी स्थान में
धरना प्रदर्शन किया जा रहा था और धरना प्रदर्शन के दौरान बिना अनुमति के उत्तेजित होकर ज्वलनशील पदार्थ का उपयोग कर पुतला दहन किया किया जो कि लोक जीवन को संकट में डालने का कृत्य के अंतर्गत अपराध को श्रेणी में आता है ।

वही सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पदाधिकारियों द्वारा नप अध्यक्ष चित्रा धुर्वे और एक अन्य महिला पार्षद का पुतला दहन किया गया और अपमानित किया गया और यह अपमान करना कांग्रेस पदाधिकारियों को महंगा पड़ गया ।
वही प्रशासन ने स्वतः इस घटना को संज्ञान में लेते हुए लोक जीवन को संकट में डालने संबंधित आईपीसी की धारा 188, 285, 34 के तहत ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बिछिया के अध्यक्ष प्रदीप गोस्वामी, विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष विकास साहू, दीपक उर्फ सोनू साहू, अमन राजपूत, नप उपाध्यक्ष रणधीर रानू राजपूत के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर कार्यवाई की है ।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.