निगमायुक्त द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना और स्वच्छता कार्यो की समीक्षा की गयी

28

 

रेवांचल टाईम्स – स्वच्छता के मापदण्डों के अनुरूप कार्य करने के साथ-साथ पी.एम. आवास योजना में प्रगति लाने अधिकारियों को दिये निर्देश
जबलपुर सुबह के समय निरीक्षण के उपरांत दोपहर में आज प्रधानमंत्री आवास योजना एवं स्वच्छता सेल के अधिकारियों की बैठक कर कार्यो की समीक्षा भी निगमायुक्त श्रीमती प्रीति यादव द्वारा की गयी। समीक्षा के दौरान निगमायुक्त ने आवासीय योजनाओं की जानकारी ली और इसमें प्रगति लाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये। इसके अलावा स्वच्छता के क्षेत्रों में हो रहे कार्यो की भी निगमायुक्त द्वारा समीक्षा की गयी तथा स्वच्छता के सभी मापदण्डों पर बिन्दुवार अधिकारियों से चर्चा कर स्वच्छता मापदण्डों के अनुरूप ही शहर में कार्य कराये जाने के निर्देश दिये।
निगमायुक्त ने समीक्षा बैठक के अंत में दोनो विभाग के संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि अपने-अपने विभाग से संबंधित कार्यो में व्यापक रूप से तेजी लाएॅं। उन्होंने यह भी निर्देशित किया कि उपरोक्त कार्यो की नियमित रूप से समीक्षा की जायेगी। प्रत्येक समीक्षा बैठक में प्रगति की जानकारी लेकर अधिकारी आएॅं। निगमायुक्त ने अधिकारियों को यह भी कहा कि अधिकारी स्वयं अपने कार्यो को अपनी निगरानी तथा देखरेख में सम्पन्न कराएॅं इसमें किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही न बरतें। समीक्षा बैठक के दौरान स्वास्थ्य अधिकारी भूपेन्द्र सिंह, सहायक आयुक्त संभव अयाची, सहायक यंत्री सुनील दुबे आदि उपस्थित रहे।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.