ग्रीष्मकालीन विस्तारक निकले डिंडोरी के छात्र दमिनि वनवासी ,नेहा पांडे,आशु लारिया, रिंकू सोनवानी जिले से निकले 4 पूर्ण कालिक विस्तारक

55

दैनिक रेवांचल टाइम्स …अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महाकोशल प्रान्त ने इस वर्ष योजना की है कि संगठन कार्य को विस्तार और समाज में ऐसे युवा को तैयार करना जो शिक्षा जगत में सुधार करने के लिए और समाज में राष्ट्रभक्ति जगाने के लिए ग्रीष्मकालीन विस्तारक निकलना। जिससे नवाचार और राष्ट्र का पुनः निर्माण कर समाज व राष्ट्र हित के लिए युवा पीढ़ी को तैयार करना।

विद्यार्थी परिषद के प्राध्यापक कार्यकर्ता डॉ. विकास जैन ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद डिंडोरी जिला से ऐसे समाज और शिक्षा क्षेत्र में काम सीखने के लिए 4 विद्यार्थियों ने अपना 1 महीने का समय संगठन को देने का फैसला स्वेक्छा से किया है जिसमें दो छात्र व दो छात्राएं है। दमिनि वनवासी निवासी नर्मदा गंज व नेहा पांडे निवासी ग्राम खरगहना बी ए द्वितीय वर्ष शास. चंद्र विजय महाविद्यालय में अध्ययनरत है, आशु लारिया निवासी मेंहदवानी एल एल बी, रिंकू सोनवानी निवासी मेंहदवानी एम ए फाइनल ईयर में अध्ययनरत हैं।

वही ग्रीष्मकालीन विस्तारक को विदाई तिलक लगाकर और एबीवीपी का अंगवस्त्र पहनाकर किया गया, जिसमें आरएसएस के जिला कार्यवाह बलवंत सिंह धुर्वे जी,जिला संगठन मंत्री अमन अठनेरिया जी,देपेंद्र जोगी, दीपक बर्मन, विकास बर्मन, मुस्कान कछवाहा और कार्यकर्ताओं के परिवार उपस्थित रहे।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.