पांच पांडव का फिल्म ट्रैलर, उपाध्यक्ष का भ्रष्टाचार के खिलाफ ऐलान-ए जंग…

328

दैनिक रेवांचल टाइम्स – मंडला, जिले की जनपद पंचायत बीजाडांडी से लेकर ग्राम पंचायतो तक लूट मची है ! एक कहावत है “अँधे पीसे कुत्ते खाये”यह कहावत पंचायतो में सटीक बैठ रही है ! आलम यह कि जनपद पंचायत अधिकारी एक सुर ताल अलाप रहे है ! आवाम आज भी काले कारनामा के खुलासा का बेसब्री से इन्तजार रही है ! आवाम ने एक ही लहजे में बोले पांच पांडव जो कि जांचकर्ता है ! हीरो के रूप में उभरा जनपद उपाध्यक्ष ने जंग ए ऐलान कि आरपार कि जंग छेड़ दी ! पांच पांडव कि सदस्यीय टीम कि गले कि फ़ांस बन गई ! उगला जा रहा न लीला जा रहा है !


वही मामला ग्राम पंचायत बीजाडांडी का है ! पंचायत में गंभीर आरोप है! पेसा एक्ट अधिनियम सरकार ने ग्राम सभा को सशक्त बनाने के लिए पारित किया है जिसमें सारे निर्णय ग्राम पंचायत आए के स्रोत की जो कि ग्राम सभा को निर्णय लेना है लेकिन पंचायत द्वारा मनमानी तरीके से वसूली कर वसूली कर पेसा एक्ट अधिनियम का दुरुपयोग कर रहे हैं! और सरकारी ख़ज़ाने में लूट खसोट का खेल चल रहा है, बताया गया कि बाजार वसूली नल जल कि वसूली खुद कर रही है, औऱ वसूली का पैसा कहां जा क्या कितना कितना उपयोग हो रहा कोई लेखा जोखा पता नहीं ! ग्रामजन ने जब से हिसाब मांगे तब से ग्राम सभा कि बैठक नहीं हुई ! स्पष्ट है ग्राम सभा कि बैठक में इनकी काली करतूत का बड़ा खुलासा होगा ! जनपद उपाध्यक्ष विजेंद्र यादव (मोंटू ) ने बताया ग्राम जन के आशीर्वाद से इस मुकाम तक हूँ ! ग्राम पंचायत का काला चिठ्ठा औऱ कारनामे की ग्राम में कितना विकास हुआ है ये सबके सामने आना चाहिए ! मेरे द्वारा पत्र के माध्यम से सरपंच सचिव अवगत कराया गया था ! शासन प्रशासन निर्देशनुसार पूर्व बैठक का आयोजन नहीं कराया गया, ग्राम सभा कि सूचना देते हुए पूरा लेखा जोखा प्रस्तुत के सांथ आयोजन को सफल बनाये।

रडार में आ गए पांच पांडव

वही उपाध्यक्ष ने सीईओ को पत्र लिखा कि ग्राम पंचायत बीजाडांडी कि जाँच न करने बाबद उपाध्यक्ष पत्र में उल्लेखित किया आपके द्वारा जाँच टीम गठित कि गई ! आज दिनांक तक टीम द्वारा जाँच नहीं कि गई ! ऐसा प्रतीत होता है यह भी भी भ्रष्टचार के रंग भंग मिला रहे है ! “रुको जरा “फिल्म का ट्रेलर है फिल्म बाकि है ! जंग ऐ ऐलान की शुरआत हो चुकी है ! लास्ट सीन का इन्तजार करो सबके जहन में एक बात होगी ! कब होगा कैसे होगा कैसे होगा भ्रस्टो का पतन कब होंगी इनकी करतूतों का पर्दा फ़ास

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.