वीजादांडी के सीईओ ने जारी किया पत्र बनाई जांच टीम दिया 7 दिन का अल्टीमेटम…

162

रेवांचल टाइम्स मंडला -जनपद पंचायत वीजादांडी के उपाध्यक्ष ने ग्राम पंचायतो में चल रही अनिमित्ता और निर्माण एजंसियों की द्वारा किये जा रहा सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार को लेकर एक लिखित व मौखिक शिकायत कर जाँच की माँग की है।
वही जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत बीजाडांडी के सरपंच सचिव कलेक्टर से लेकर संग़ठन की बैठक कर मामला दबाने अथक प्रयास किया अभी तक कई हथकंडे अपनाये जा रहे है, वही कड़क मिजाज सीईओ ने पत्र जारी किया जिसमे उल्लेख है की जनपद उपाध्यक्ष एवं पंचायत समन्वयक अधिकारी के पत्रानुसार ग्राम पंचायत बीजाडांडी के समस्त निर्माण एवं अन्य कार्य की जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है ! माह जनवरी 2024 में ग्राम सभा जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई ! उपाध्यक्ष के पत्र एवं पंचायत समन्वयक अधिकारी के लिखित शिकायत के आधार पर उपाध्यक्ष की उपस्थिति में जनपद स्तरीय जाँच दल गठित किया गया था ! परन्तु आपके द्वारा पंचायत के समस्त कार्यो एवं अभिलेखों के सबंध में जाँच कर पालन प्रतिवेदन प्रस्तुत नहीं किया गया है।

वही मुख्यकार्यपालन अधिकारी बीजाडांडी के पत्रानुसार जांच दल को पुन:निर्देशित किया जाता है ! वही जानकारी के अनुसार उक्त पत्र में लिखित बिन्दुबार जाँच कर समस्त जाँच प्रतिवेदन अपने अभिमत सहित O7दिवस में कार्यालय में प्रस्तुत करना सुनिश्चित करे विलम्ब के लिए स्वयं उत्तरदायी होंगे जांच टीम को निर्देशित कर आदेश जारी किया गया हैं।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.