महाविद्यालय नैनपुर में प्रभारी प्राचार्य डॉ.जी.सी.मेश्राम नियुक्त…

22

दैनिक रेवाचंल टाईम्‍स मण्‍ड़ला – नैनपुर शासकीय स्नातक महाविद्यालय में प्रभारी प्राचार्य के रूप में डॉ.जी.सी.मेश्राम ने पदभार ग्रहण किया ।
वही महाविद्यालय परिवार द्वारा डॉ.जी.सी.मेश्राम का पुष्पमाला और पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया। वरिष्ठ प्राध्यापक प्रो.एम.के. बघेल द्वारा प्राचार्य डॉ.जी.सी.मेश्राम को एक पौधा स्वागत में दिया गया और प्राचार्य जी द्वारा उसे बड़ा करने का संकल्प लिया गया। प्राचार्य डॉ.जी.सी.मेश्राम द्वारा महाविद्यालय परिवार के सभी अधिकारी, कर्मचारियों को अपने दायित्वों का निर्वहन करने का आग्रह किया गया।
अभी महाविद्यालय में प्रथम वर्ष की परीक्षा भी आयोजित हो रही है, साथ ही प्रथम वर्ष में प्रवेश भी चल रहा है। और इसी सत्र अक्टूबर नवंबर में महाविद्यालय में नेक का निरीक्षण भी होना है, इसलिए सभी विभागों के विभागाध्यक्ष और नेक प्रभारी, नेक क्राइटेरिया प्रभारियों से अपने काम और दिए गए दायित्वों का पालन करने का आग्रह किया गया। स्वागत कार्यक्रम में महाविद्याल से प्रो.एम.के.बघेल, डॉ.ज्योति सिंह, डॉ.जे.एस.उर्वेती, डॉ. राजेश मासतकर, डॉ.आर.एस धुर्वे, डॉ. नवलसिंह लोधी, डॉ.दीप्ति तोमर, डॉ. कुलभूषण रजक, डॉ. प्रियंका चक्रवर्ती साथ ही महाविद्यालय परिवार के समस्त अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहे हैं ।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.