पश्चिम बंगाल में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या का विरोध

ABVP निवास ने ममता बनर्जी का जलाया पुतला

53

रेवांचल टाईम्स – मंडला, आज डॉक्टर के साथ हुए घिनौने कृत्य को लेकर पूरे देश में ज्ञापन धरना दिया जा रहा है उसी तारतम्य में मंडला जिले के निवास में भी ABVP ने ममता बनर्जी का जलाया पुतला ज्ञात हो कि पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना सामने आई है। पश्चिम बंगाल में गत अनेकों माह से महिला सुरक्षा से संबंधित घटनाएं हो रही है। ऐसे दष्कर्मों में संलिप्त लोगों को बचाने का प्रयास पश्चिम बंगाल की ममता सरकार कर रही है। टीएमसी के गुंडों द्वारा भी ऐसे अनेकों दुष्कर्म पूर्व में किए गए परंतु उनके विरुद्ध में कोई भी कार्यवाही ममता सरकार द्वारा नहीं की गई। बंगाल में हो रही यह घटनाएं मानवता को शर्मसार करने वाली है। इन घटनाओं को ध्यान में रखते हुए व ममता सरकार के विरोध में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा पुरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन किया गया जिस कड़ी मैं महाकौशल प्रांत जिला मंडला की इकाई निवास में भी पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया गया।
मंडला विभाग अंजली चक्रवर्ती द्वारा बताया गया कि महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या कर साक्ष्य मिटाने का प्रयास भी हुआ है, क्या यह सही है उन्होंने कहा कि आइएमए उचित जांच और समयबद्ध अभियोजन के साथ-साथ दोषियों के लिए उचित सजा की भी अभाविप मांग करती है। उन्होने बताया की पश्चिम बंगाल में इस तरीके की घटना लगातार बढ़ते जा रही है और विद्यार्थी परिषद इस पर हमेशा से ही आवाज उठाती आई है। नारी सशक्तिकरण के लिए महिलाओं के सम्मान के लिए विद्यार्थी परिषद हमेशा से ही लड़ते आया है। आज भी पश्चिम बंगाल के कोलकाता में महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए विद्यार्थी में परिषद लगातार लडाई लड़ रहा है।
वही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद निवास मंडला से विभाग छात्रा प्रमुख नगर मंत्री अंजली चक्रवर्ती के नेतृत्व कार्य किया गया जिसमें उपस्थित रहे कार्यकर्ता मयंक बखेल, मनीषा बैरागी, आशीष परस्ते, भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सागर पाण्डेय, शिवेंद्र वारेश्वा अंशु परधान, अंजली मरकाम, प्रदीप दहिया, कृष्ण कुमार,कृष्ण।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.