शहर में धड़ल्ले से चल रहा सट्टा का कारोबार बेख़ौफ़ होकर सटोरिए पुलिस थानों के नजदीक कर रहे सट्टा का कारोबार

100

रेवांचल टाईम्स – मण्डला जिले के नगर और उपनगर में सट्टा बाजार का कारोबार खुलेआम और तेजी से फल-फूल रहा है। सट्टा के इस कारोबार पर प्रशासन द्वारा शिकंजा नहीं कसने से लोगों के घर-गृहस्थी में कलह का कारण बढ़ते जा रहे हैं, और यूवा जनरेशन इस सट्टा कारोबार का शिकार हो रहे हैं। जहां शासन-प्रशासन द्वारा परिवार-परामर्श, अपराध पर शिकंजा कसने और अपराधियों को रोकने एक से एक बेहतर सुखद गृहस्थी को लेकर हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं परन्तु नशा के कारोबारी, अपराध पर रोक लगाने, अपराधिक प्रवृत्ति पर तंज कसने तथा सटोरियों पर शिकंजा कसने में नाकाम साबित हो रही पुलिस प्रशासन सटोरियों तथा नशा कारोबारी के हौंसले बुलंद करते नजर आ रही हैं।
आये दिन सट्टा कारोबारी तथा नशा व्यापारीयों की हो रही शिकायतें

वही हम बात कर रहे हैं जिला मुख्यालय मंडला की जहाँ रेड क्रॉस और तहसीलदार साहब के बंगले बीचों-बीच में खुलेआम काउंटर लगाकर सट्टा-पट्टी लिखी जा रही है एवं जिला पंचायत के पास हनुमान मंदिर एवं स्टेट बैंक लोन शाखा के सामने खुलेआम सट्टा कारोबारी द्वारा नशा का अवैध कारोबार एवं सटृटा
खिलाने का खुलेआम काउंटर खोला गया है वहीं हम बात करें बस स्टैंड की तो बस स्टैंड, उदय चौंक, बड़ी खैरी तथा आस-पास नजदीकी ग्रामीण क्षेत्रों में बड़े पैमाने में सट्टा बाजार का काम किया जा रहा है।सवाल यह उठता है कि आखिर इन सटोरियों को खुलेआम सटृटा खिलाने का किसका मिल रहा है संरक्षण।
मामले को लेकर थाना कोतवाली प्रभारी को भी पत्रकारों द्वारा सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई करने हेतु शिकायत की गई है, जिसमें थाना कोतवाली प्रभारी द्वारा वैधानिक कार्यवाही करने हेतु आश्वासन दिया गया है, अब शिकायतकर्ताओं द्वारा जिम्मेदारों द्वारा कार्यवाही का इंतजार किया जा रहा है।
इनका कहना है——
आपके द्वारा जो अवैध कार्यों की जानकारी दी गई है, संबंधित अवैध कारोबारियों के खिलाफ जल्द से जल्द वैधानिक कार्यवाही किया जावेगा।
शफीक खान
प्रभारी थाना कोतवाली मण्डला।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.