मंत्री संपतिया उइके ने किया निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का अवलोकन…

मंत्री ने कहा, समय-सीमा में निर्धारित मापदंड के अनुरूप गुणवत्ता पूर्ण हो निर्माण कार्य...

66

रेवांचल टाईम्स – मंडला में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज स्थल का जायजा लेने स्थानीय विधायक और प्रदेश शासन की पीएचई मंत्री संपतिया उइके पहुंची। उन्होंने निर्माण कंपनी के अधिकारियों के साथ स्थल का अवलोकन किया और निर्माण कार्य में प्रगति की समीक्षा की। मंत्री उइके ने मेडिकल कॉलेज की ड्राइंग डिजाइन भी देखी और बनने वाली अलग-अलग बिल्डिंगों की जानकारी ली। उन्होंने निर्माण कंपनी से समयावधि में निर्धारित मापदंड के अनुरूप निर्माण कार्य किये जाने की बात कही। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ने बताया कि भाजपा सरकार की केबिनेट


मंत्री श्रीमती संपतिया उइके ने राजा ह्रदय शाह के नाम से बन रहे मेडिकल कालेज के स्थल अवलोकन के बाद निर्माण कार्य की प्रगति पर संतोष जाहिर करते हुए कहा कि चरणबद्ध रूप से काम चल रहा है। मशीनें और मेटेरियल यहां पहुंच चुका है। उन्होंने कहा यहां तैयारी अच्छी है, कम समय में निर्माण कार्य में प्रगति अच्छी है। मैंन मेडिकल कॉलेज का प्रस्तावित नक्शा का अवलोकन किया है उन्होंने कहा कि निर्माण के लिए ढाई वर्ष का समय निर्धारित है और जिस तरह से रात-दिन से कार्य चल रहा है उससे लगता है निर्धारित समयावधि में कार्य पूर्ण हो जाएगा।
निरीक्षण के दौरान निर्माण कंपनी के असिस्टेंट इंजीनियर शौर्य कुमार दुबे ने बताया कि करीब 24.71 एकड़ में मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य चल रहा है। इसके लिए 30 महीने की समयावधि है। कॉलेज बिल्डिंग के साथ खेल की सुविधा, हॉस्टल, स्टॉफ क्वाटर भी बनाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि एक-दो माह में निर्माण की गति और भी तेज हो जाएगी।
इस दौरान स्थानीय जिला पंचायत सदस्य शैलेष मिश्रा, सचिन शर्मा जोरावर सिंह, सिविल सर्जन डॉ विजय धुर्वे सहित निर्माण कंपनी के अधिकारी कर्मचारी सहित अन्य उपस्थित रहे।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.