ट्रांसको प्रीमियर लीग की पहली सेंचुरी शुभम सिकदर के नाम ई एच टी जॉयन्टस, सुपर किंग और सिस्टम बुल्स की टीमें जीती

24

रेवांचल टाईम्स – जबलपुर। एमपी पावर ट्रांसमिशन कंपनी के तत्वाधान में पांडुलाल रामपुर मैदान में आयोजित द्वितीय ट्रांसको प्रीमियर क्रिकेट लीग में शुभम सिकदर ने आतिशी बल्लेबाजी कर लीग की पहली सेंचुरी बनाने का गौरव प्राप्त किया। ई एच टी जॉयन्ट्स की ओर से खेलते हुए शुभम ने टेस्टिंग टाइटंस के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा कर अपनी टीम को 13 रन से जीत दिलवाई । शुभम ने मैदान के चारों तरफ आकर्षक स्ट्रोक खेलते हुए मात्र 40 गेंद में 6 चौके और आठ छक्कों की मदद से नाबाद 104 रन बनाएं । शुभम के इस शतक की मदद से ई एच टी जॉयन्ट्स ने निर्धारित 12 ओवर में दो विकेट पर 132 रन बनाए ,कप्तान एस सी घोष ने 14 रनों का सहयोग दिया। जवाब में टेस्टिंग टाइटंस के गणेश की चार चौके और पांच छक्के की मदद से बने चमकदार 74 रन भी टाइटन्स को हार से न बचा सकी। टीम चार विकेट पर 119 रन ही बना सकी । कोपल पारे 16 और चेतन यादव 12 रन बनाकर ही कुछ संघर्ष कर पाए।

आज के दूसरे मैच में एमपी ट्रांसको के वेंडर्स और कांट्रेक्टर्स की सुपरकिंग टीम ने एमपी ट्रांसको की संयुक्त टीम पर आखिरी गेंद पर 6 विकेट की रोमांचक जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए एमपी ट्रांसको की टीम ने 8 विकेट खोकर 70 रन बनाए। तवरेज ने 20, इकबाल खान और शहवाज ने 19- 19 रनों का योगदान दिया।
प्रवीण पटेल ने चार और आर पी व समीप लखेरा ने 2-2 विकट लिए।
जीत के लिए आवश्यक रन सुपर किंग ने आखिरी गेंद पर चार विकेट खोकर बना लिए । मुकेश और रविंद्र ने 18- 18 रन बनाए
आज के अन्य मैच में तरुण विजयकर के ऑल राउंड प्रदर्शन से सिस्टम बुल्स की टीम ने पावर वारियर्स को 6 विकेट से हराया। तरुण विजयकर ने पांच विकेट लेकर पावर वॉरियर्स को 11 वें ओवर में 84 रन पर समेटने में मुख्य भूमिका निभाई।
कप्तान इकबाल खान ने 32 ,प्रतीक ने 31 एवं सुमंत मिश्रा ने 10 रन बनाए। जवाब में तरुण विजयकर के पांच छक्कों और एक चौके की मदद से बनाये 47 रन और अमीनुर रहमान के संयमित 28 रन के सारे सिस्टम बुल्स ने छह विकेट से आसान जीत दर्ज की। प्रतीक और प्रवीण ने 2-2 विकेट हासिल किया। आज के मैच में खिलाड़ियों से परिचय अधीक्षण अभियंता व्ही एस पाणी,संजीव श्रीवास्तव, मनीष खरे एंव विनय परवार ने प्राप्त किया।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.