मोमोज़ खाना पड़ा भारी! चटनी मांगने पर सीधे चाकू से हमला; घटना से मचा हड़कंप

9

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में एक चौंकाने वाले बाबा का मामला सामने आया है और सड़क किनारे मोमोज खाना (eating momos) एक शख्स को महंगा पड़ गया है. यहां एक गुंडे ने सिर्फ चटनी मांगने पर एक शख्स को गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके बाद शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया (Admitted to the hospital) गया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की जानकारी के मुताबिक, यह घटना दिल्ली के फर्श बाजार इलाके (Farsh Bazar area) में हुई.
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, भीकम सिंह कॉलोनी इलाके (Bhikam Singh Colony area) में उन पर इसलिए चाकू से हमला किया गया क्योंकि उन्होंने चटनी मांगी थी. यहां एक शख्स मोमोज खा रहा था लेकिन उसके साथ अतिरिक्त चटनी मांगने पर उस पर हमला कर दिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमलावरों ने दुकानदार का पक्ष लेते हुए इस हमले को अंजाम दिया. हमले में शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया.
दिल्ली का भीकम सिंह कॉलोनी इलाका काफी व्यस्त इलाका है. यहां मोमोज कॉर्नर मालिक और ग्राहक के बीच बहस हो गई, क्योंकि ग्राहक ने मोमोज के साथ अतिरिक्त चटनी मांगी. इसी विवाद में चाकू से हमला किया गया. जिसमें ग्राहक घायल हो गया, जिसके बाद उसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पंचनामा किया. पुलिस घटना की जांच कर रही है, लेकिन इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.