अंशुल नागवंशी को मिली युवा कांग्रेस द्वारा महत्वपूर्ण जिम्मेदारी हुए स्टेट कॉर्डिनेटर नियुक्त

14


रेवांचल टाईम्स – युवा कांग्रेस सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के राष्ट्रीय हेड मनु जैन ने प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मितेन्द्र यादव और मंडला ज़िला युवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष आशु जैन की अनुशंसा पर प्रदेश के नेतृत्व पर विश्वास जताते हुए मंडला जिला से पुनः अंशुल नागवंशी को प्रदेश सोशल मीडिया समन्वयक के पद पर नियुक्त किया है।
पूर्व में भी कर चुके हैं अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन अंशुल नागवंशी सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहने वाले व्यक्ति हैं तथा आमजनों की आवाज सोशल मीडिया के माध्यम से उजागर करते रहते है तथा पार्टी के हित में भी समस्त योगदान देने में भी जारी रहते हैं । वे पूर्व में युवा कांग्रेस मंडला सोशल मीडिया समन्वयक , प्रदेश कार्यकरिणी सदस्य रह चुके हैं तथा इसके पूर्व वे प्रदेश समन्वयक के पद में ही थे परंतु किसी कारण समस्त कार्यकारिणी भंग कर दिए जाने वजह से नई कार्यकारिणी बनाई तथा इन्हें पुनः स्थान दिया गया ।
वही अंशुल नागवंशी की इस नई जिम्मेदारी पर मंडला प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह यादव जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष एड राकेश तिवारी, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशु जैन एनएसयूआई अध्यक्ष सौरभ साहू,समेत समस्त युवा कांग्रेस एनएसयूआई और वरिष्ठ कांग्रेस जनों ने शुभकामनाएं प्रेषित की एवं खुशी व्यक्त की है।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.