नदी में नहाने गए दो किशोर डूबे, दोनों की मौत

209

रेवांचल टाईम्स – सिहोरा थाना अंतर्गत खुडावल रोड कनाडी नदी में हादसा : गोताखोरों की मदद से दोनों की बाहर निकाले गए शव

नदी में नहाने गए चार मित्रों में से दो मित्र पानी मे डूब गए, पानी मे डूबने से दोनों की मौत हो गई, राहगीरों और स्थानीय लोगो की मदद से दोनों मित्रों को रस्से की मदद से पानी से बाहर निकाला गया लेकिन जब तक दोनों की मौत हो चुकी थी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही करते हुए मामले की विवेचना शुरू कर दी है। घटना सिहोरा थाना अंतर्गत ख़ुडावल रोड के पास कनाडी नदी में रविवार दोपहर की है।

एसआई नन्हे लाल रजक ने बताया की रविवार दोपहर 12 बजे के लगभग एक स्कूटी में चारों किशोर नहाने के लिए कनाड़ी नदी गए थे, तभी खितौला लखराम मोहल्ला निवासी रेशु उर्फ कान्हा (17) का पैर कनाड़ी नदी किनारे गड्ढे में फिसल गया और वह गहरे पानी मे चला गया। जिसे बचाने के लिए सिहोरा गढ़िया मोहल्ला निवासी रावेंद्र सिंह ठाकुर (17) ने नदी में छलांग लगा दी, लेकिन दोनों डूबने लगे इनके साथ गए दो अन्य मित्रों ने दोनों को डूबते देख राहगीरों से बचाने की मदद मांगने लगे।

तैराकों ने रस्से की मदद से निकाले शव

वहीं साथ गए किशोरों ने फोन कर स्थानीय लोगों को बुलाया तभी स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए बचाव कार्य शुरू कर दिया था, किसी तरह तैराकों ने रस्से की मदद से दोना को नदी के बाहर निकाल कर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां अस्पताल में चिकित्सको में दोनों किशोर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौपते हुए मामले को जांच में लिया है।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.