एन एच 30 नेशनल हाइवे के किनारे एक 32 वर्षीय युवक का फांसी पर लटका हुआ मिला शव, चेहरे पर लग गये कीड़े..

21

 

रेवांचल टाईम्स – खितौला थाना अंतर्गत रिलाईनस (जियो) पेट्रोल पंप पास की घटना
जबलपुर जिले की सीमा क्षेत्र खितौला थाना के एन एच 30 नेशनल हाइवे के किनारे एक 32 वर्षीय युवक का फांसी पर लटका हुआ मिला शव, वहीं उसके चेहरे पर लग गये थे कीड़े! इस घटना की जानकारी जैसे ही खितौला थाना क्षेत्र को लगीं तत्कालीन घटना स्थल पर पहुंच कर उस व्यक्ति की जानकारी स्थानीय लोंगो से सम्पर्क किया!
घटना स्थल पर पहुँचे अनुविभागीय अधिकारी एवं खितौला प्रभारी संग पुलिस स्टाप – सिहोरा अनुविभागीय अधिकारी पारुल शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुये बताया कि प्रदीप साहू पिता रमेश साहू उम्र 32 वर्षीय निवासी ग्राम जवेरा का रहने वाला है! ये विगत दिनांक 06/06/2024 को मैहर दर्शन करने परिवार साथ गया हुआ था! रात्रि 9 बजे के दौरान सेवराई स्टेशन से घर जाने को कह रहा था! उस रात्रि से इसका कोई पता नहीं चला!

घटना स्थल पहुँचे मृतक के परिजन –

जबलपुर कटनी नेशनल हाइवे 32 पर रिलाईनस पेट्रोल पम्प समीप झाड़ियों के बीच फांसी पर लटकी मिली प्रदीप साहू की मृतक अवस्था में शव इस घटना को देख सभी हैरान और चकित रह गये! पुलिस को जानकारी देते हुये बताया कि 4 दिनों से इसका पता नहीं चल पाया है जिसकी खोजबीन में हम सभी लगें हुये थे! आज अचानक से ये इस हालथ में पाया गया!

हत्या या आत्महत्या – पुलिस जांच में जुटी

प्रदीप साहू ने आत्म हत्या की या फिर उसे आत्महत्या का रूप दिया गया है ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा कि मौत किन कारणों से हुई है! फिलहाल खितौला पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मृतक का पोस्टमार्टम सिहोरा अस्पताल मरचूरी में करा कर मृतक के शरीर को परिजनों को सौंप दिया गया! साथ ही घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है!

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.