ऊना बार एसोसिएशन ने प्रांत अधिकारी और मामलतदार के खिलाफ 12 अलग-अलग मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा है.

12

 

रेवांचल टाईम्स – इस बात को लेकर कि ऊना प्रांतीय कार्यालय, मामलतदार कार्यालय में अधिकारी मनमाने ढंग से भ्रष्टाचार कर रहे हैं और रिश्वत ले रहे हैं और अन्य कई मुद्दे हैं।
आवेदन दाखिल कर लिखित निवेदन किया गया. ऊना प्रांतीय कार्यालय मामलातदार कार्यालय में अधिकारी मनमाने ढंग से बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार में शामिल थे और रिश्वत लेते थे और कई अन्य मुद्दों पर लिखित शिकायत की गई थी. ऊना प्रांत कार्यालय और मामलातदार कार्यालय के अधिकारियों पर रिश्वत मांगने के आरोप लगे थेहै नीति नियमों को ताक पर रखकर अधिकारी मनमाने ढंग से कार्य करते हैं और कानून की अनदेखी करते हैं। बड़ी मात्रा में रिश्वत ली जाती है.
इस संबंध में ऊना बार एसोसिएशन ने विभिन्न 12 मुद्दों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री को संबोधित किया और ऊना के डिप्टी कलेक्टर को एक लिखित आवेदन दिया. प्रांतीय कार्यालय के भीतर कोई भी कार्य जैसे किरायेदारी प्रमाणपत्र, किसी भी प्रकार का भूमि संबंधी मामला, अपील और प्रांतीय कार्यालय के कर्मचारियों के भीतर विभिन्न प्रकार के आवेदन या अनुमोदन उनके विवेक पर होंगे।रुपये मांगने का आरोप लगाया गया है. यदि आवेदक रुपये का भुगतान नहीं करता है तो आवेदन खारिज कर दिए जाते हैं। ऊना मामलातदार और प्रांतीय कार्यालय दोनों कार्यालयों में कंपनी के माध्यम से आउटसोर्सिंग कर्मचारी कई वर्षों से एक ही स्थान पर काम कर रहे हैं। इसलिए वे काम करने के लिए रिश्वत भी मांगते हैं। रिश्वत न देने पर काम नहीं होता या काम में देरी होती है। ऊना बार एसोसिएशन ने अपने लिखित निवेदन में कहा है कि अगर इस संबंध में तत्काल कदम नहीं उठाए गए तो गांधी चिड़िया की राह पर कदम उठाने की धमकी दी गई है।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.