ABVP ने सदस्यता अभियान के तहत विद्यार्थियो को दिलाई सदस्यता:

36

 

रेवांचल टाईम्स – मंडला जिले में ने स्कूली विद्यार्थियों को दिलाई सदस्यता, अधिकतम सदस्यता दिवस के रूप में एक दिन में अधिक विद्यार्थियों तक पहुंचने का किया प्रयास

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् एक भारतीय छात्र संगठन हैं. जिसका उद्देश्य छात्र हित व राष्ट्र हित है। विद्यार्थी परिषद् का नारा है- ज्ञान, शील और एकता। विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन अखिल भारतीय विधार्थी परिषद 76 वर्षो से राष्ट्र हित व विद्यार्थी हित में सदैव अपना योगदान देता आया है. इसके साथ ही समय-समय पर राष्ट्र की युवा पीढी को राष्ट्रहित में सजग रह कर देश के प्रनत अपने दायित्वों का बोध भी कराता आया है.मंडला जिला संयोजक संजय आर्मो ने बताया कि अभाविप छात्र हित के साथ समाज हित के लिए भी काम करती है,।
सदस्यता अभियान में एबीवीपी के कार्यकर्ता स्कूल कैंपस एवं अन्य शैक्षणिक स्थान तक पहुंच कर विद्यार्थी परिषद की सदस्यता करेंगे। एबीवीपी की सभी नगर इकाई द्वारा नगर में समस्त विद्यार्थियों को सदस्यता अभियान के माध्यम से जोड़ने का प्रयास किया गया है। जो नगर के सभी विद्यालय, एकेडमी एवं अन्य शैक्षणिक स्थानों तक पहुंचकर विद्यार्थी परिषद की सदस्यता ग्रहण करवाई। इसी क्रम में मंडला ,नैनपुर,बिछिया,निवास,बम्हनी,घुघरी एवं अन्य इकाई में सदस्यता अभियान अधिकतम सदस्यता दिवस के रूप में ज्यादा से ज्यादा विद्यार्थियो तक पहुंचने का प्रयास किया गया।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.