अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मंडला इकाई निवास ने निकाली रैली,आरोपी को फांसी देने की मांग साथ ही किया आरोपी सोहेल खान पुतला दहन किया गया

8

रेवांचल टाईम्स – मंडला, मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले के शहपुरा में नाना-नानी के घर में रहकर पढ़ाई कर रही 12 वर्षीय जनजातीय बालिका के साथ हुए दुष्कर्म की घटना अत्यंत निंदनीय है। यह घटना 27 अगस्त को सामने आयी थी, लेकिन 5 दिनों तक इस घटना को पुलिस ने सार्वजनिक नहीं किया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी सोहेल खान को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन केवल इतना ही पर्याप्त नहीं है ऐसे जिहादी दरिंदे को फांसी ही हो एवं शीघ्र तत्काल प्रभाव से फास्ट्रेक कोर्ट में कार्यवाही की जाए एवं सोहल खान के घर को गिराया जाए।

विद्यार्थी परिषद रैली के माध्यम ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

वही इस मामले को लेकर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने आरोपी सोहेल खान को फांसी की सजा दिलाने एवं फास्टट्रैक कोर्ट में जल्द फैसला सुनाया जाए, पीड़िता को न्याय मिल सके। यह मांग को लेकर आज निवास नगर में रैली निकाली व आरोपी सोहेल खान का पुतला जलाया गया। साथ ही तहसील कार्यालय में पहुंचकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद निवास मंडला विभाग छात्रा प्रमुख नगर मंत्री अंजली चक्रवर्ती के नेतृत्व कार्य किया गया जिसमें उपस्थित रहे कार्यकर्ता आनंद मरावी, राज जैन ,मयंक बखेल,मनीषा बैरागी, आशीष परस्ते, प्रदीप दहिया, अंजली मरकाम, शिवेंद्र वारेश्वा अंशु परधान, बड़ी संख्या में स्कूल कॉलेज की छात्र-छात्राएं की रही मौजूद।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.