कलेक्टर ने किया मतदान केन्द्रों का निरीक्षण

193

 

 

मंडला 4 अप्रैल 2024

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. सलोनी सिडाना ने मंडला विकासखंड के हवेली उमावि बम्हनी बंजर, कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बम्हनी बंजर, प्राथमिक शाला शीतला वार्ड, एकीकृत माध्यमिक शाला सिलगी तथा प्राथमिक शाला पेटेगांव के मतदान केन्द्रों का निरीक्षण करते हुए निर्वाचन संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी मतदान केन्द्रों में बिजली, पंखा, पानी, रैम्प, फर्नीचर सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं की बेहतर उपलब्धता सुनिश्चित करें। प्रत्येक मतदान केन्द्रों में यथासंभव कूलर की व्यवस्था करें। मतदान केन्द्र की सभी तैयारियाँ जल्द पूरी करें। मतदान केन्द्र में मतदान से संबंधित जानकारियां अंकित कराएं। कलेक्टर ने मतदान दल के रूकने की व्यवस्थाओं के संबंध में भी आवश्यक निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान सीईओ जनपद पंचायत मण्डला रमेश मण्डावी, सीएमओ बम्हनी बंजर मीनल पटेल सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

 

शतप्रतिशत मतदान के लिए प्रयास करें

 

भ्रमण के दौरान कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. सलोनी सिडाना ने उपस्थित बीएलओ से मतदान केन्द्र की व्यवस्थाओं तथा मतदाताओं की संख्या आदि के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने निर्देशित किया कि मतदाताओं को मतदान की तिथि, दिनांक तथा मतदान केन्द्र से अवगत कराएं। प्रत्येक मतदाताओं से संपर्क करते हुए उन्हें 19 अप्रैल को मतदान करने के लिए प्रेरित करें। स्वीप गतिविधियों के माध्यम से शतप्रतिशत मतदान सुनिश्चित कराने का प्रयास करें।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.