थाने में घुसकर मारता हूं..भाजपा के पूर्व मंत्री का विडियो वायरल…CSP राजेश राठौर को धमकाते हुए नजर आये …जाने क्या है पूरा मामला

421

भाजपा के पूर्व मंत्री अंचल सोनकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वे CSP राजेश राठौर को धमकाते हुए कहते हैं कि “थाना सुधार लो, नहीं तो मैं सुधार दूंगा। थाने में घुसकर मारता हूं।” यह वीडियो शुक्रवार का है, लेकिन सोशल मीडिया पर शनिवार को सामने आया।

 

यह विवाद तब शुरू हुआ जब घमापुर थाना क्षेत्र में गुरुवार-शुक्रवार की रात चांदमारी के पास राकेश गोटिया (32) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के विरोध में अंचल सोनकर के नेतृत्व में कई लोग घमापुर थाने पहुंचे और थाने का घेराव किया। इस दौरान CSP राजेश राठौर ने सोनकर को बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश जारी है। इस पर सोनकर का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए तीखी आलोचना की।

अंचल सोनकर ने कहा, “घमापुर थाना क्षेत्र में लगातार अपराध हो रहे हैं। पिछले डेढ़ महीने में तीन हत्याएं हो चुकी हैं। अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और पुलिस की कार्रवाई सिर्फ दिखावा है।”

 

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.