उमंग और रोमांच के साथ नन्हे मुन्हें बच्चों ने किया शानदार प्रदर्शन…

160

रेवांचल टाईम्स – मंडला, किडजी प्ले स्कूल के वार्षिकोत्सव में हुए नन्हे बच्चों के साथ मदर डांस में अभिभावकों ने भी दी अभिनय प्रस्तुति

किडजी प्ले स्कूल सिविल लाइन के वार्षिक कार्यक्रम “उड़ान 2024” में विद्यार्थियों ने प्रतिभागिता और रंगों का जश्न मनाया,बच्चों के उत्कृष्ट अभिवादन और उनकी प्रतिभाओं को सम्मानित करने के लिए वार्षिक कार्यक्रम का आयोजन किया। यह कार्यक्रम विविध और रोचक प्रस्तुतियों से भरपूर था, जिसमें बच्चों की रचनात्मकता और नृत्य क्षमताओं को प्रकट किया, आयोजन की शुरुआत लैंप लाइटिंग से हुई, जिसके बाद बच्चों ने ‘किडज़ी एंथम’ के साथ अपना प्रस्तुतिकरण किया। सीनियर केजी बच्चों ने स्वागत भाषण और गणेश स्तुति की, जूनियर केजी बच्चों ने गणेश वंदन की, इसके बाद विभिन्न क्लासेस ने अतुल्य भारत के पर्यटन,अलियंस, जीवन के स्टेज, और कथपुतली युग जैसे विषयों पर नाटक और नृत्य प्रस्तुत किए।

इस कार्यक्रम में सीनियर केजी ने ‘एक्शन स्पीक्स लाउडर थैन वर्ड्स’, ‘ड्रीमर्स ऑफ ग्रेट ड्रीम’ और ‘साल्सा जाइव’ जैसे गर्मागर्म प्रस्तुतियाँ की। वहीं नर्सरी और जूनियर केजी ने ‘अस्पिरेशन डांस’, ‘माय बेस्टी डांस’, ‘बटरफ्लाई परफॉर्मेंस’ , ‘स्काई ऑफ स्माइली’ और ‘उम्ब्रेला डांस’ जैसे खास प्रस्तुतियों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

वार्षिक कार्यक्रम में जूनियर केजी एवं सीनियर केजी के छात्रों ने “राम से बड़ा राम का नाम”, “मैजिकल वर्ल्ड ऑफ एलियंस”, “हार्टबीट डांस”, “अंब्रेला डांस”, “हुला हूप शो”, ‘लेजी डांस परफॉर्मेंस’, ‘एलिमेंट्स ऑफ़ लाइफ-पांच तत्व’ और “कठपुतली एरा” जैसी अद्भुत प्रस्तुतियां दी।

वार्षिक कार्यक्रम के अंत में ‘मदर्स डांस- मातृशक्ति’ प्रस्तुत किया गया जिससे बच्चों को मातृत्व की महत्ता का एहसास हुआ।

वही इस कार्यक्रम के आयोजन में स्कूल की प्राचार्या श्रीमती शालिनी शुक्ला, एकेडमिक कोऑडिनेटर् श्रीमती राशि पमनानी एवं मंच संचालन में वरिष्ठ शिक्षिका काजल असरानी, आयुषी पांडेय और सौम्या कोष्टा का बहुमूल्य योगदान रहा।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.