नगर में हुई चोरी की वारदात एक ही वार्ड के चार घरों में चोरों ने दी चोरी को अंजाम एक ही रात में किया लाखो के माल में हाथ साफ, पुलिस दे रहा है अस्वशन…

231

रेवांचल टाईम्स – मंडला, जिले में इन दिनों लगातार चोरी की वारदातों में इज़ाफा हो रहा है चोर घूम घूम कर सुने घरों को निशाना बना रहे है और लोगो की गाढ़ी कमाई को लूट रहे है। और शायद इन चोरों को पता लग गया है कि जिले में पुलिस विभाग गर्मियों की छुट्टियों में है शायद ही चोर बेख़ौफ़ होकर आपने कार्य को अंजाम दे रहे है और इन्हें अगर जरा भी पुलिस प्रशासन का भय या ख़ौफ़ होता है तो दिन ब दिन चोरी की वारदातो में इज़ाफ़ा नही होता आज जिले अधिकांशतः थानों के अंतर्गत आने वालों क्षेत्रो में चोरी की वारदात बढ़ रही है और पुलिस विभाग इन चोरों को पकड़ पाने में नाकामयाब साबित नज़र आ रही हैं दिन ब दिन चोरी घटना बढ़ते क्रम में है।
वही सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनपुर के चार अलग-अलग घरों में चोरी कर चोरों ने दिया अंजाम लाखों रुपए का माल पार किया मिली जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 15 में अलग-अलग घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है राधा कृष्ण मंदिर के पीछे दीपक कुमार चौटेल जिनके यहां लगभग डेढ़ लाख के सोना चांदी के जेवर व अन्य सामग्री की चोरी बताया जा रहा है उनके द्वारा बताया गया कि पूरा परिवार किसी सामाजिक कार्य में बाहर गया हुआ था इस दौरान घर का ताला तोड़ चोरी को अंजाम दिया गया। इसके अतिरिक्त देवेंद्र चौहान ,सुमरान, शरद वार्ड क्रमांक 15 में चार घरों के ताले तोड़ चोरी किया गया है । पुलिस चोरों की जांच में जुटी हुई है किंतु खबर लिखी जाने तक पुलिस को चोरों का कोई भी सुराग नहीं है। विगत कुछ माह से पुलिस के द्वारा निरंतर चोरों को उनके अंजाम तक जेल पहुंचाया जा चुका है इसके बाद भी चोरियां रुकने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था व रात भर गस्ती की जाने के बाद चोरी का होना नगर वासियों के लिए गले की फांस बनी हुई है।
वही पूर्व में धतूरा ग्राम में हुई और नैनपुर में ही हुई चोरी में पुलिस ने आज तक न चोर को पकड़ पाई और न ही चोरी गए माल बरामद हो पाया है अब लोगों का विश्वास पुलिस विभाग से उठता जा रहा हैं और इनकी कार्यप्रणाली पर तरह तरह की चर्चाएं जनचर्चा बनी हुई है लोग तो यहाँ तक कह रहे है कि जिले के पुलिस कप्तान के सख्त निर्देशो के बाद भी पुलिस विभाग अपना काम या फिर उनका ख़ुफ़िया तंत्र कमजोर हो चुका है शायद इसलिए आज बेखौफ तरीके से पूरे जिले में चोरियां हो रही हैं।

इनका कहना है….
अभी 2 से 3 घरों की चोरी की रिपोर्ट आई है जिसमें लगभग डेढ़ से दो लाख की चोरी बताया जा रहा है । जांच पड़ताल की जा रही है जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।
बलदेव सिंह मुजाल्दा
थाना प्रभारी नैनपुर मंडला

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.