युवा वाहिनी भारत के प्रदेश सचिव ने शहपुरा के पूर्व विधायक से की मुलाकात

राष्ट्रीय युवा संसद के कार्यक्रम में शामिल होने का दिया आमंत्रण दिल्ली में 23 से 25 अगस्त तक होगा राष्ट्रीय युवा संसद का कार्यक्रम

14

दैनिक रेवांचल टाइम्स डिंडोरी। युवा वाहिनी भारत के नेतृत्व में दिल्ली में 23,24 व 25 अगस्त को राष्ट्रीय युवा संसद का कार्यक्रम रखा गया है । युवा वाहिनी भारत इकाई मध्यप्रदेश के प्रदेश सचिव हुमत लाल मार्को ने विधानसभा शहपुरा के पूर्व विधायक भूपेंद्र सिंह मरावी को राष्ट्रीय युवा संसद के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रण पत्र दिया है।

हुमत सिंह ने बताया कि पूर्व विधायक भूपेंद्र सिंह मरावी ने आश्वासन देते हुए कहा है कि हम इस कार्यक्रम में जरूर पहुंचेंगे तथा अपने क्षेत्र के युवाओं को इस कार्यक्रम के लिए प्रेरित करेंगे। आमंत्रण पत्र देते समय युवा वाहिनी भारत इकाई मध्य प्रदेश के जिला डिण्डौरी के जिला कार्यकारी अध्यक्ष देव सिंह परस्ते व शहपुरा ब्लॉक प्रभारी गुलपत सिंह मार्को मौजूद रहे।
प्रदेश सचिव हुमत लाल मार्को ने भी अपने क्षेत्र की समस्त युवाओं को प्रेरित करते हुए इस कार्यक्रम में शामिल होने का आह्वान किया है। उनका मानना है कि यह युवाओं के लिए एक खुला मंच प्रदान किया गया है जिसके माध्यम से क्षेत्र की युवा अपनी कदम राजनीति की ओर बढ़ा सकते हैं।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.