जनसुनवाई में कलेक्टर ने सुनी 64 आवेदकों की समस्या

52

 

मंडला 25 जून 2024

मंगलवार को हुई जनसुनवाई में कलेक्टर डॉ. सलोनी सिडाना ने अलग-अलग अनुविभागों से आए आवेदकों की समस्याएं सुनी। उन्होंने समस्याओं का परीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को उनके समुचित निराकरण के निर्देश दिए। कलेक्टर ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जनहित से संबंधित आवेदनों का सर्वोच्च प्राथमिकता से निराकरण करें। जनसुनवाई में कुल 64 आवेदकों ने अपनी समस्याओं से संबंधित आवेदन प्रस्तुत किये। इस दौरान सीईओ जिला पंचायत श्रेयांश कूमट, अपर कलेक्टर राजेन्द्र कुमार सिंह सहित सभी विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित रहे।

कलेक्टर के समक्ष जनसुनवाई में बड़ी खैरी निवासी महेश कुमार गोटिया ने लाड़ली लक्ष्मी योजना का लाभ दिलाने के संबंध में, ग्राम हिरदेनगर निवासी कुन्जी लाल डोंगरे ने नल जल योजना के संबंध में, बम्हनी बंजर निवासी संदीप चौरसिया ने कृषि सम्मान निधि की राशि दिलाने के संबंध में, ग्राम गौंझीमाल निवासी संतोष सोनी ने मेटेरियल भुगतान के संबंध में आवेदन प्रस्तुत किए।

 

दिव्यांग नीलू को मौके पर ही मिली बैशाखी

 

ग्राम देवदरा निवासी दिव्यांग नीलू सारथी ने जनसुनवाई में आवेदन प्रस्तुत करते हुए वैशाखी की मांग की। कलेक्टर डॉ. सलोनी सिडाना ने परीक्षण उपरांत मौके पर ही नीलू को वैशाखी प्रदान किया। आवेदक को कृत्रिम उपकरण सामाजिक न्याय विभाग की योजनाओं के तहत प्रदान किए गए। समस्या के त्वरित निराकरण के लिए नीलू ने जिला प्रशासन के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.