वैश्य महासम्मेलन मंडला की बैठक हुई संपन्न

27

रेवांचल टाइम्स – मंडला, प्रदेश पदाधिकारी सत्यनारायण अग्रवाल, संदेश जैन, रामजी अग्रवाल के नेतृत्व में होटल उत्सव रेस्टोरेंट में बैठक हुई संपन्न।
राकेश यादव ने ली आजीवन सदस्यता जिला उपाध्यक्ष के पद पर किया गया मनोनीत।
वही आगामी 3 एवं 4 अगस्त को नीमच में आयोजित राष्ट्रीय स्तरीय सम्मेलन में वैश्य महासम्मेलन मंडला इकाई के जिला अध्यक्ष नितिन राय और सचिव रंजीत कछवाहा करेंगे सहभागिता । नितिन राय ने कहा- जिला स्तर पर ग्रामीण और शहरी सदस्यों को जोड़ने और संगठन की हर गतिविधि, हर खबर उनके मोबाइल पर सहज सुलभ उपलब्धता रहे इस हेतु अब सोशल मीडिया के माध्यम से अब और तेज प्रयास किए जाएंगे। प्रदेश के 60000 सदस्यों से जुड़ाव हो सके । हर जिले का नेटवर्क से जुड़ाव बना रहे डायरेक्टरी का प्रकाशन किया जाना है।
मंडला जिला को बालाघाट जिला के साथ जोड़कर संगठन ने एक संभाग बनाया है और दोनों जिला हेतु बालाघाट से आए संभाग अध्यक्ष और प्रदेश महामंत्री की जिम्मेदारी सत्यनारायण अग्रवाल जी को मिली। इसी तरह मंडला से भी एक संभाग अध्यक्ष बनाए जाने का विचार है जिससे दोनों जिला प्रभारी प्रमुख एक दूजे के जिला की सभी तहसीलों में नियमित संपर्क करते रहें। प्रदेश महामंत्री जबलपुर संभाग अध्यक्ष संदेश जैन ने कहा – वर्ष के नियत 12 कार्यक्रमों के प्रभारी की नियुक्ति जल्द किए जाने की जरूरत है जिससे हर आयोजन तय कार्यकारिणी के माध्यम से नियुक्त कार्यक्रम प्रभारी के नेतृत्व में आयोजित हों। उन्होंने बताया भोपाल में 18 करोड़ की लागत से वैश्य ट्रस्ट कमेटी द्वारा निर्मित हो रहे पांच मंजिला भवन के निर्माण के लिए आज सबने आर्थिक सहयोग के लिए हामी भरी एकजुट होकर नए सदस्यों को जोड़कर कार्यकारिणी का विस्तार किए जाने की भी बात हुई। जिला स्तर पर क्रिकेट टीम का होगा निर्माण किए जाने और संगठन से जुड़े राजनैतिक क्षेत्र में अग्रणी साथियों को करेंगे प्रोत्साहित।
वही बैठक में जगदीश राय, महिला अध्यक्ष अनीता गोयल, अनीता राय, ममता चौरसिया, कोषाध्यक्ष सुदीप ब्रजपुरिया, अखिलेश सोनी, इंद्रेश बब्बल खरया, अशोक सोनी, जिला अध्यक्ष युवा मंडला सोमिल रावत की उपस्थिति रही।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.