अंतिम छोर के केश शिल्पी बंधुओ को दिलायेंगे प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना का लाभ -दिनेश बंदेवार

66

श्रीकृष्ण ट्रेनिंग सेंटर केंद्र पहुंच कर किया निरीक्षण

रेवांचल टाईम्स – मध्यप्रदेश केश शिल्पी मंडल के सदस्य दिनेश बंदेवार ने आज श्रीकृष्णा ट्रेनिंग सेंटर चंदन गांव भरतादेव पहुंच कर सेंटर का निरीक्षण किया सेंटर में उपस्थित केश शिल्पी बंधुओ को प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना की जानकारी देते कहा कि समाज के अंतिम छोर के केश शिल्पी बंधुओ को योजना का लाभ पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है ताकि कोई भी केश शिल्पी बंधु योजना से वंचित न रह जाए।
साथ ही उपस्थित केश शिल्पी बंधुओ को जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना के अंतर्गत हर ब्लॉक स्तर में सेंटर खोलने का प्रयास हमारे संवेदनशील सांसद विवेक बंटी साहू व कलेक्टर शीलेंद्र सिंह जी के माध्यम किया जा रहा है ताकि किसी भी केश शिल्पी बंधुओ को सेंटर आने जाने वाले बंधुओ का दिक्कत व परेशानी का सामना न करना पड़े।
साथ ही सेंटर में उपस्थित केश शिल्पी बंधुओ की मांग पर प्रदेश अध्यक्ष दिनेश बंदेवार ने नगरनिगम कमिश्नर से चर्चा कर दीनदयाल दयाल रसोई योजना के अंतर्गत सेंटर पर भोजन की व्यवस्था भी बनवा गई जिससे कोई भी दूर दराज का केश शिल्पी बंधु भूखा न रहें।
श्रीकृष्णा सेंटर के संचालक श्री ठाकरे ने सभी केश शिल्पी बंधुओ को योजना के बारे में विस्तृत जानकारी देकर बताया कि एक दिन में 45 लोगों को ट्रेनिंग दी जाएगी ओर 3 दिन में 125 लोगों बुलाया कर ट्रेनिंग दी जा चुकी है ओर यह क्रम निरंतर जारी रहेगा।
इस अवसर पर भारतीय युवा सेन समाज के जिला अध्यक्ष हेमंत बंदेवार व केश शिल्पी बंधु विशेष रूप से उपस्थित थे।

दिनेश बंदेवार
सदस्य
मध्यप्रदेश केश शिल्पी मंडल छिंदवाड़ा मध्यप्रदेश

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.