‘एआईजे’ पत्रकार संघ में राष्ट्रीय मार्गदर्शक के पद पर श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर स्वामी मितेश्वरानंद जी महाराज हुए मनोनीत…

17

 

रेवांचल टाईम्स – भारतीय पत्रकार संघ (AIJ) में मुंबई देश के सबसे बेहतरीन पत्रकार हितैषी संगठन भारतीय पत्रकार संघ ‘एआईजे’ में राष्ट्रीय मार्गदर्शक के पद पर श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर स्वामी मितेश्वरानंद जी महाराज को मनोनीत किया गया हैं। यह मनोनयन संघ के अध्यक्ष विक्रम सेन के निर्देश तथा संयोजक आरआर गोस्वामी की सहमति तथा कार्यवाहक अध्यक्ष एम एस शेख़ की अनुमति एवम राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा गुजरात राज्य प्रभारी दिलीप भाई खाचर की अनुशंसा से किया गया हैं।
महामंडलेश्वर स्वामी मितेश्वरानंद जी महाराज के इस मनोनयन पर देश भर से बधाईयां प्राप्त हुई हैं।
उल्लेखनीय हैं की पिछले दस वर्षों से देश भर के 500 से भी अधिक जिलों में संगठन कार्य कर रहा हैं तथा उच्च शिक्षा एवम चिकित्सा संबंधी सहयोग पत्रकार साथियों को प्राप्त होता रहा हैं। इस हेतू देश भर में दो दर्जन से ज्यादा संस्थानों से अनुबंध किया गया हैं।
महामंडलेश्वर स्वामी मितेश्वरानंद जी महाराज ने एआईजे के द्वारा पत्रकार जगत तथा सामाजिक हितैषी कार्यक्रमों में विशिष्ट योगदान के इतिहास को देखते हुए संघ से जुड़ने में रूचि दिखाई हैं तथा इसे और व्यापक स्तर पर बेहतर कार्य करने हेतु मार्गदर्शन करने की सहमति दर्शाई हैं।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.