विकसित भारत संकल्प यात्रा द्वितीय चरण के शिविर में

नागरिकों को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिले यही हमारी प्राथमिकता - विधायक अशोक ईश्वरदास रोहाणी

20

 

 

आज भारी बारिश के दौरान भी शिविर में सरकारी योजनाओं का लाभ पाने हितग्राहियों में दिखा जबरदस्त उत्साह : नगर निगम की व्यवस्थाएं भी रहीं दुरुस्त – श्री रोहाणी

रेवांचल टाईम्स – जबलपुर। विकसित भारत संकल्प यात्रा द्वितीय चरण के अंतर्गत आयोजित हो रहे शिविरों में आज केन्ट विधानसभा क्षेत्र में विधायक अशोक ईश्वरदास रोहाणी के मुख्य आतिथ्य में शिविर आयोजित किया गया। केन्ट विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जोन क्रमांक 11 में वार्ड 67 रानी अवंती बाई वार्ड सामुदायिक भवन चेतना मैदान बिलहरी में भीषण बारिश के दौरान भी हितग्राहियों को लाभ दिलाने हेतु शिविर का आयोजन किया गया जिसमें केन्ट विधानसभा क्षेत्र के विधायक अशोक ईश्वरदास रोहाणी ने शिविर के संबंध में कहा कि हर व्यक्ति हर नागरिक को ज्यादा से ज्यादा लाभ सरकारी योजनाओं का मिले यही हम चाहते हैं उन्हें किसी भी तरह से भटकना न पड़े यही हमारी प्राथमिकता है। यहां पर आयोजित इस शिविर में केंद्र सरकार और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत लोगों ने आकर जानकारी ली और योजनाओं का लाभ लिया। शिविर में पुरुषों और महिलाओं ने हजारों की संख्या में पहुंचकर शिविर को सफल बनाया और योजनाओं का लाभ लिया।
विधायक अशोक ईश्वरदास रोहाणी ने सभी हितग्राहियों को धन्यवाद दिया एवं प्रत्येक हितग्राही परिवारों को भारत सरकार एवं मध्यप्रदेश सरकार की प्रत्येक योजनाओं को घर-घर पहुंचाया जायेगा।
शिविर में मुख्य रूप से निगम अध्यक्ष रिंकू विज, क्षेत्रीय पार्षद श्रीमती रंजना ठाकुर, श्याम कुमार कनौजिया, कृष्ण दास चौधरी, श्रीमती रजनी सुरेन्द्र साहू, अपर आयुक्त मनोज श्रीवास्तव, संभागीय अधिकारी चेतना चौधरी के साथ-साथ कर्मचारी एवं स्वास्थ्य विभाग, उद्योग विभाग, महिला बाल विकास बैंकिग आदि विभाग के अधिकारी व कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.