पीएम आवास के हितग्राही परिवार के घर पहुचे सीएम और प्रदेश अध्यक्ष परिवार के साथ बैठकर किया पारंपरिक भोजन

259

 

रेवांचल टाईम्स – मंडला लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी फग्गनसिंह कुलस्ते की नामांकन रैली में शामिल होने मंडला पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ग्राम गाजीपुर में पीएम आवास के हितग्राही परिवार से मिलने पहुंचे। यहां हितग्राही धनेश्वर ओंकारे और उनके परिवार ने मुख्यमंत्री व उनके साथ पहुंचे अतिथियों की आवभगत कर उन्हें पारंपरिक भोजन कराया।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने भोजन की तारीफ की उन्होंने कहा कि जिनके घर में आया उनकी प्रशन्नता देखते बन रही है। उन्होंने कहा कि ये मोदी जी का ही सपना है कि गरीब से गरीब परिवार का अपना घर हो, जिसकी छत के नीचे परिवार सुकून की जिंदगी जी सके। साथ ही उन्होंने फग्गनसिंह कुलस्ते की ऐतिहासिक जीत का दावा किया।

वहीं अपने घर में मुख्यमंत्री के आगमन से फूली नहीं समा रही तोरेन्द्री ओंकारे ने कहा कि उन्होंने कभी कल्पना नहीं की थी उनके घर में मुख्यमंत्री आएंगे। उनका अचानक ही आगमन हुआ। उन्हें मैंने राई भाजी, बेर के साथ मिला कर चेंच भाजी, कुटकी की खीर और कुदई का भात, मक्के की रोटी, पेज और भर्ती बनाये। खाने के बाद उन्होंने बहुत ही तारीफ की। हमें भी उनके साथ खाना खाने में बहुत आनंद आया।

वही इस दौरान मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष ने हितग्राही परिवार के साथ सेल्फी ली और घर में वाल पेंटिंग भी की।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.