कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का मंडला आगमन…. कांग्रेस के युवा नेता ने कसा तंज…

129

 

रेवांचल टाईम्स – मंडला, 2024 में लोकसभा चुनाव सम्पन्न होना है चुनाव आते ही मतदाता हो या पक्ष, विपकक्ष सब एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए आपने आप को सही और सामने वालो को गलत ठहराते हुए अपने आप को साफ पाक बतलाते हैं और फिर चुनाव आते ही विकास की बाते वादे तरह तरह की सब बातें चुनाव में आने लगती है,


वही विधानसभा चुनाव हो या फिर लोकसभा चुनाव हो चुनावो के चलते राजनीतिक दलों के बड़े नेता अपने प्रत्याशी के पक्ष में आम सभा वा प्रदेश भर में चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का मंडला आगमन हुआ। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू के कार्यक्रम में मंडला के युवा कांग्रेस नेता रूपेंद्र सिंह राठौर ने तंज कसते हुए कहा। नाम में क्या रखा है यदि कांग्रेस के बड़े नेता मंडला जिला का हित ही चाहते हैं, तो शहर से युवाओं का पलायन रोके जो नौकरी के तलास में महानगरों का रुख कर रहे हैं। मंडला जिले में रोजगार नहीं है बेरोजगार युवा रोजगार के अवसर तलाशते हुए। महानगर की ओर जा रहे हैं, उन युवज को रोजगार मुहैया करवाए। जिले मे बड़े उद्योगों की स्थापना करवाए, जिससे युवा अपने परिवार के साथ रहकर अपने परिवार का पालन पोषण कर अपनी जीविका चला सके।

श्री राठौर ने फग्गन सिंह कुलस्ते पर निशाना साधते हुए कहां की मंडला लोकसभा की जनता इस बार निष्क्रिय सांसद की विदाई हेतु आतुर है। साथ ही मंडला की जनता झूठी गारंटी वाले कुलस्ते जी को आईना दिखाकर कांग्रेस पार्टी पर भरोसा जताने जा रही है। वही क्या लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव जीतने के बाद ओमकार मरकाम मंडला नैनपुर में रोजगार के अवसर मुहैया करवाएंगे। अपने वादों को पूर्ण कर जनता को लाभ देंगे। करप्शन मुक्त मंडला करेंगे। क्राइम के एजेंट से युवाओं को बाहर निकाल पाएंगे। कांग्रेस युवा नेता ने मंडला जिले की आवाम के हित के लिए अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पर सवालों की झड़ी लगा दी।
वही दूसरी ओर जनचर्चा का विषय बना हुआ है कि जब मतदाताओं ने कांगेस को जिताकर इन्हें सत्ता सौपी थी और जब 15 महीनों की सरकार में ओमकार मरकाम मंत्री भी रहे पर क्या इन्होंने कभी मंडला नैनपुर या अपनी लोकसभा का दौरा किया था या फिर इन्हें पूर्व में लोकसभा की टिकिट दी गई थी तो क्या ये उन दिनों अपनी लोकसभा के क्षेत्रों में मतदाताओं से मेल मुलाकात की थी इन्हें लोकसभा के शहरी क्षेत्रों में कभी भी नही देखा गया। दूसरी तरफ वर्तमान के सत्ता पक्ष के सांसद श्री कुलस्ते जी ने अपनी लोकसभा में जो विकास किया वह किसी से छुपा नही है इस पंचवर्षीय में तो सांसद महोदय को जनता देखने को तरस गई विकास की बात तो दूर की ओर मीडिया की सुर्खियों में जरूर ये बने रहते हैं।

क्या जीतू पटवारी इन वादों को पुरा करने की गारंटी लेंगे?

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.