Sunny Deol करेंगे प्रीति जिंटा संग रोमांस, नई फिल्म से मचाएंगे बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर’

43

सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. तारा सिंह और सकीना को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखकर फैंस काफी खुश हो गए थे. मूवी में उत्कर्ष शर्मा. सिमरत कौर ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी.

Sunny Deol Lahore 1947

सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाहौर 1947 को लेकर चर्चा में है. लाहौर 1947 का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा. एक्टर इसमें राजकुमार संतोषी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

Preity Zinta

‘लाहौर 1947’ असगर वजाहत के ‘जिन लाहौर नी देख्या’ नामक पंजाबी नाटक पर आधारित फिल्म है. लाहौर 1947 को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है. मीडिया रिपोर्ट्स, की मानें तो सनी देओल के साथ फिल्म में प्रीति जिंटा काम करेंगी. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीति लाहौर 1947 से कमबैक कर सकती है.

Preity Zinta

प्रीति जिंटा को एक स्टूडियो से बाहर निकलते देखा गया, जहां उन्होंने फिल्म के लिए लुक टेस्ट दिया. कहा जा रहा है कि इस मूवी के साथ वो फिल्मों में एक बार फिर से वापसी करेंगी. हालांकि इसपर अभी तक कोई आधिकारिक मुहर नहीं लगी है.

Preity Zinta

प्रीति जिंटा और सनी देओल ने भैयाजी सुपरहिट, फर्ज और हीरो जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं, एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों से दूर है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

sunny deol

सनी देओल अगली बार फिल्म ‘सफर’ में नजर आएंगे. इसमें सलमान खान का कैमियो रोल होगा. फिल्म का निर्माण एनचेलोन प्रोडक्शंस के तहत विशाल राणा द्वारा किया जा रहा है और यह 2024 में किसी समय रिलीज होने वाली है.

sunny deol

सफर एक बहुत ही दिल छू लेने वाली कहानी है जो मानवीय भावना का जश्न मनाती है. फिल्म का मुख्य कथानक सनी देओल और एक बाल कलाकार की यात्रा को दर्शाता है, जो अपने-अपने जीवन में परेशानियों से गुजर रहे हैं.

sunny deol

इसके बाद, सनी देओल रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे.

Sunny Deol

सनी देओल को मलयालम फिल्म ‘जोसेफ’ के हिंदी रीमेक में भी काम करेंगे. जयपुर में स्थापित, ‘सूर्या’ का निर्देशन एम पद्मकुमार करेंगे जिन्होंने मूल फिल्म का भी निर्देशन किया है.

sunny deol

सनी बॉर्डर 2 को लेकर चर्चा में है. इसके अलावा वो ‘बाप’ में जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती में दिखेंगे. ये तीन भाइयों बल्लू, अर्जुन और कबीर पर आधारित एक एक्शन कॉमेडी है.

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.