Ramayana : लारा दत्ता कैकेयी और बॉबी देओल तिवारी की ‘रामायण’ में निभाएंगे भूमिकाएं

18

नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म ‘रामायण’ को लेकर हर कोई उत्सुक है। फिल्म में रणबीर कपूर, साई पल्लवी और केजीएफ स्टार यश नजर आएंगे। धीरे-धीरे इस बात का खुलासा हो रहा है कि फिल्म में कौन से कलाकार किस किरदार में नजर आएंगे। इसी तरह फिल्म के दो और कलाकारों के नाम सामने आए हैं। निर्देशक नितेश तिवारी इन दिनों कैकेयी के किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए अभिनेत्री लारा दत्ता से बातचीत कर रहे हैं। इसके अलावा माना जा रहा है कि रावण के भाई कुंभकर्ण का किरदार निभाने के लिए बॉबी देओल से बातचीत चल रही है। पिंकविला के मुताबिक, इस मौके पर सनी देओल और बॉबी देओल एक साथ आएंगे.

नितेश तिवारी की रामायण में कौन दिखाई देगा?
पिंकविला के मुताबिक, नितेश तिवारी रामायण में कैकेयी का किरदार निभाने के लिए लारा दत्ता से बातचीत कर रहे हैं। नितेश तिवारी भारतीय इतिहास की कालजयी रामायण के लिए सही कलाकारों को चुनना चाहते हैं। उनका मानना ​​है कि लारा दत्ता राजा दशरथ की तीसरी पत्नी राजकुमारी कैकेयी की भूमिका निभाने के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। इसके अलावा समझा जाता है कि एनिमल फेम भगवान बॉबी कुंभकर्ण का किरदार निभाएंगे.

सनी देओल बनेंगे रामायण का हिस्सा?

इस बीच भगवान हनुमान के रोल को लेकर सनी देओल से चर्चा चल रही है. न केवल नितेश तिवारी, बल्कि रणबीर कपूर भी हनुमान के रूप में सनी देओल को लेने के इच्छुक हैं। इससे पहले दारा सिंह ने हनुमान का किरदार निभाया था. उसी तरह सभी को भरोसा है कि सनी हनुमान का किरदार भी बखूबी निभाएंगे.

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.