महाअष्‍टमी पर अतिदुर्लभ संयोग, मां दुर्गा देंगी इतनी दौलत, बटोर नहीं पाएंगे 4 राशि वाले लोग

208

शारदीय नवरात्रि की महाअष्‍टमी बेहद खास होती है. इस साल यह और भी खास है क्‍योंकि इसी दिन अष्‍टमी के साथ नवमी तिथि भी पड़ रही है. ऐसे में एक ही दिन व्रत-पूजा करके डबल फायदा मिलेगी. 11 अक्‍टूबर 2024 को अष्‍टमी और नवमी तिथि एकसाथ मनाई जाएगी. साथ ही कई सालों के बाद शारदीय नवरात्रि पर कई ऐसे योग बन रहे हैं, जिन्‍हें ज्‍योतिष में बेहद शुभ माना गया है.

इस साल महाअष्‍टमी के दिन सर्वार्थ सिद्धि योग, रवि योग और बुधादित्य योग का संयोग बन रहा है. अष्‍टमी के दिन ये 3 योग बनने का संयोग दशकों बाद बन रहा है, जो 4 राशियों के लिए अपार फलदायी है. जानें अष्‍टमी पर मां दुर्गा किन 4 राशि वालों पर जमकर मेहरबान होने वाली हैं.

मेष राशि : मेष राशि वालों के लिए महाअष्टमी बहुत ही शुभ फल दे सकती है. इन जातकों को कोई शुभ समाचार मिलेगा. भाग्‍य का साथ मिलेगा. साथ ही कारोबारी जातक खूब धन लाभ पाएंगे.

कर्क राशि : कर्क राशि के वो जातक जो लंबे समय से नौकरी बदलना चाहते हैं, उन्‍हें अब नौकरी मिल सकती है. साथ ही ऊंचा पद और पैसा भी मिलेगा. घर में शांति और आनंद का माहौल रहेगा.

 

कन्या राशि : कन्‍या राशि के जातक मां दुर्गा की कृपा से उत्‍तरोत्‍तर प्रगति करेंगे. व्‍यापारी वर्ग के जातक यात्रा करेंगे और उससे लाभ भी कमाएंगे. निवेश से लाभ होगा. अच्‍छा रिटर्न मिलेगा.

मीन राशि : मीन राशि के जातकों को यह समाज धन-दौलत, प्रतिष्‍ठा सब कुछ दिलाएगा. व्‍यापार के लिहाज से समय खूब मुनाफा दिलाने वाला है. नई नौकरी मिल सकती है.

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.