धड़ल्ले से दौड़ रहे बिना नंबरों के वाहन.. दुर्घटनाओं के बाद भी जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान..

83

रेवांचल टाइम्स – मंडला, आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र मंडला में ऐसा प्रतीत होता है जैसे कि समस्या का अंबार लगा हुआ है और जिले की मुखिया तो अपने सख्त रवैये से कार्य कर रही है लेकिन अधीनस्थ कर्मचारी कहीं न कहीं अपनी जिम्मेदारी को निभाने में असफल साबित हो रहे हैं! जिसकी वजह से आम जनता दुखी औऱ अपने आप को इन अबैध कारियो से प्रताड़ित हो कर शिकायत की पोटली लेकर सभी कार्यालय के चक्कर ही लगाते नजर आते हैं!
वही ऐसा ही एक नया कारनामा तहसील मुख्यालय घुघरी और इससे लगे सभी ग्रामीण अंचल के गांवों का है जहां पर धड़ल्ले से चल रहे बिना नंबरों के वाहन जो कि सड़कों पर यमराज बनकर तेज रफ्तार में दौड़ते हैं!
वही जिस जगह से निकलो वहीं पर बिना नंबरों के वाहन जो कि दुर्घटना करने के बाद भी पता नहीं चलता लेकिन इन वाहनों की जांच न जिला परिवहन अधिकारी करते हैं और न ही जिम्मेदार अधिकारी
आखिर जिले से लेकर गांव गांव तक बिना नंबरों की गाड़ी किसकी शह पर चल रही है और इनका वाहनों पर नंबर तो परिवहन विभाग से जारी तो किये जाते है पर वाहन मालिक वाहनों में नंबर क्यों नहीं लगा रहे है।
वैसे ही ये बिना नम्बरों के वाहन सड़को में जो दौड़ रहे है वह अधिकांश तह अबैध कार्यो में लिप्त हैं, औऱ जिले में बैठे अवैध रेत माफिया जो कि अवैध उत्खनन और परिवहन करते नजर आते हैं। फिर भी जिला परिवहन अधिकारी की नजर में बिना नंबरों की गाड़ियों पर कोई कार्रवाई न करना कहीं न कहीं आम नागरिकों में रोष व्याप्त है।

इनका कहना है..
वहीं जब रेवांचल टाइम्स की टीम ने जिला परिवहन अधिकारी को फोन लगाया गया तो उनका फोन रिसीव नहीं हुआ बल्कि पत्रकारों का फोन तो जिला कलेक्टर भी उठाकर जानकारी देती हैं लेकिन शायद जिला परिवहन अधिकारी कलेक्टर से भी बड़े हो गये हैं जो कि फोन उठाना भी जरूरी नहीं समझते,

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.