Jyeshtha Purnima 2024: ज्येष्ठ पूर्णिमा पर खुलेगा 3 राशियों के भाग्य का ताला, मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर भर देंगी खाली तिजोरी

18

 हिन्दू धर्म में ज्येष्ठ पूर्णिमा की तिथि बहुत महत्वपूर्ण मानी जाती है. इस दिन भगवान विष्णु और धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा करने का विधान है. ऐसा करने से जीवन में सुख-शांति का वास होता है और कष्ट दूर हो जाते हैं. साथ ही आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलता है. इस दिन पवित्र नदियों में स्नान करने का भी विधान है. इस साल ज्येष्ठ पूर्णिमा 22 जून को मनाई जाएगी. इस बार की पूर्णिमा 3 राशियों के लिए बेहद खास होने वाली है. इन राशियों के लोगों पर मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी. आइए जानते हैं.

1. वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोगों के लिए ज्येष्ठ पूर्णिमा काफी खास रहने वाली है. मन से नेगेटिविटी खत्म होगी और सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आय के नए सोर्स बन सकते हैं. अगर किसी कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं तो ये समय अनुकूल रहेगा. करियर में आ रही परेशानियां कम होंगी और सुख-शांति के साथ जीवन चलेगा. व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा रहने वाला है.
2. कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों पर धन की देवी कृपा बनाए रखेंगी. आप किसी विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. दांपत्य जीवन की समस्याएं समाप्त होंगी. जीवनसाथ का भरपूर सपोर्ट और प्यार मिलेगा. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होते हुए नजर आएंगे. लव लाइफ में भी पार्टनर के साथ आ रही मुश्किलें दूर होंगी. नौकरी कर रहे लोगों की पदोन्नती हो सकती है. सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है.
3. धनु राशि 
धनु राशि के लोगों के लिए समय अच्छा रहने वाला है. व्यापारियों को नई डील मिल सकती है जिससे मुनाफा भी अच्छा होगा. रुके हुए काम में सफलता प्राप्त होगी. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. आकस्मिक धन की प्राप्त हो सकती है. नौकरी पेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. सैलरी बढ़ने के भी प्रबल योग बनेंगे. जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उन लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है.
instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.