गौहत्या के महापापियों को दिया जाए कठोर दंड– सांसद भारती पारधी…. सांसद ने कहा जिले का सामाजिक सौहाद्र बिगाडऩे का किया जा रहा कुत्सित प्रयास….

35

 

दैनिक रेवाचल टाइम्स – सिवनी जिले के दो स्थानों में निर्मम तरीके से गौहत्या कर जिले के सदभाव को दूषित करने की मानसिकता वाली घटना की बालाघाट सिवनी सांसद श्रीमती भारती पारधी ने निंदा की है और पुलिस विभाग से इस घटना के दोषियों को शीघ्र पकड़कर कठोर सजा सुनिश्चित कराने के लिये कहा है ।
श्रीमती पारधी ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में कहा है कि सिवनी जिले के धूमा एवं धनोरा क्षेत्र में आधा सैकड़ा के लगभग गौवंश की निर्मम तरीके से विभत्स हत्या कर उसे जीवनदायनी मां वैनगंगा नदी में फेंकने की हृदयविदारक घटना ही नहीं बल्कि इस घिनौने कृत्य से आपसी सौहार्द बिगाडऩे का निंदनीय प्रयास किया जा रहा है। जिन असामाजिक तत्वों ने इस तरह की कायराना हरकत को अंजाम दिया है,उनके इस घिनौने कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा,इस घटना ने हमारी धार्मिक भावनाओं को निश्चित ही आहत किया है। श्रीमती पारधी ने पुलिस प्रशासन से कहा है की सिवनी जिले में गौवंश की अवैध तस्करी पर पूर्णत: लगाम लगाने एवं गौवंश की हत्या करने वाले इन महापापियों को पकड़कर त्वरित कठोर कार्यवाही कर सजा सुनिश्चित करायी जाए। इस कायराना हरकत की जितनी निंदा की जाए कम है। हमारी आस्था की प्रतीक पूज्यनीय गौमाता पर आगे ऐसा कुछ देखने में आया तो बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। मामले को लेकर राज्य सरकार से दोषियों पर कठोर कार्यवाही किए जाने को लेकर बात की गयी है।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.