बी ई ओ ने पत्रकारों से अभद्रता की,मीडियाकर्मियों ने सहायक आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

बीईओ पर अभद्रता का आरोप

115

दैनिक रेवांचल टाइम्स – मंडला जिले में बीईओ के द्वारा पत्रकारों से अभद्रता करने का मामला सामने आया है,बीजाडांडी विकासखंड के बी ई ओ चार-चार स्कूलों का प्रभार संभाल रहे है,जब इसी बात को लेकर मीडियाकर्मी उनका वर्जन लेने गए तो नाराज हो गए कहने लगे की पता करेंगे आप किस प्रकार के पत्रकार हो,हमारे पास जानकारी में सिर्फ चार पत्रकार यहां पर वैलिड है।


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने मंच से संबोधित करते हुए कहा था कि आम जनता के साथ कोई भी अधिकारी-कर्मचारी अभद्रता करेगा उसे बख्सा नहीं जाएगा। सरकार का मतलब जनता की सरकार है जनता का सम्मान करना हमारा दायित्व है और अधिकारियों का भी,सीएम की इस नसीहत के बाद भी कुछ अधिकारी-कर्मचारी आम जनता बदसलूकी करने से बाज नहीं आ रहे है। ऐसा ही एक मामला मंडला जिले की बीजाडांडी में सामने आया है,जहां विकासखंड शिक्षा अधिकारी अवधेश दुबे पत्रकारों से अभद्रता करते नजर आए। पत्रकारों का दोष इतना था कि उन्होने बीईओ से चार-चार स्कूलों का प्रभार संभालने को लेकर सवाल किया था,जिससे नाराज बी ईओ साहब पत्रकारों को ही पाठ पढ़ाने लगे। बीईओ साहब कहने लगे की पता करेंगे आप किस प्रकार के पत्रकार हो,हमारे पास जानकारी में सिर्फ चार पत्रकार यहां पर वैलिड है। और क्या कुछ कहा ये भी सुनिए


विकासखंड शिक्षा अधिकारी के व्यवहार से नाराज पत्रकारों ने सहायक आयुक्त जनजाति कार्य विभाग को ज्ञापन सौंपा,जिस पर उन्होने संज्ञान में लेकर जांच की बात कही।
अब देखना होगा की पत्रकारों से अभद्रता के मामले में प्रदेश के मुखिया डॉक्टर मोहन यादव क्या एक्शन लेते हैं।
बीईओ पर अभद्रता करने का आरोप पता करेंगे आप किस प्रकार के पत्रकार हो पत्रकारों ने सहायक आयुक्त को सौंपा ज्ञापन
सहायक आयुक्त का जांच का आश्वासन

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.