MP BJP Meeting: मिशन लोकसभा: सीहोर में संघ-बीजेपी की चिंतन बैठक; शिवराज बोले- 29 सीट जीतना लक्ष्य

6

विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद बीजेपी अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। आज यानी 11 जनवरी को बीजेपी ने एक बड़ी बैठक (MP BJP meeting) बुलाई है। इस बैठक (MP BJP meeting) में बीजेपी के दिग्गजों के साथ-साथ संघ के बड़े नेता भी शामिल हुए हैं। सत्ता और संगठन का ये महा मंथन सीहोर के एक रिजॉर्ट में हो रहा है।

 

एमपी की 29 सीट जीतने का लक्ष्य
बैठक (MP BJP meeting) में शामिल होने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी इस बैठक (MP BJP meeting) को लेकर बड़ा बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में हम प्रदेश की 29 की 29 सीटें जीतेंगे। आपको बता दें कि फिलहाल एमपी की 28 सीटों पर बीजेपी का कब्जा है। सिर्फ एक सीट छिंदवाड़ा कांग्रेस के पास है।

पवैया का कांग्रेस पर तंज
बैठक (MP BJP meeting) में शामिल होने पहुंचे बीजेपी नेता जयभान सिंह पवैया का भी बयान सामने आया। राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि- कांग्रेस का राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल नहीं होना। विनाश काले विपरीत बुद्धि ही है। कांग्रेस के पास अपने अतीत के प्रायश्चित करने का बहुत अच्छा मौका था, लेकिन कांग्रेस ने उसे गंवा दिया।
आपको बता दें कि बैठक (MP BJP meeting) में राम मंदिर को घर-घर पहुंचाने को लेकर भी चर्चा की जाएगी।

 

संघ-बीजेपी के दिग्गज होंगे शामिल
बीजेपी की इस बड़ी बैठक (MP BJP meeting) में बीजेपी के दिग्गज नेताओं के साथ-साथ संघ के पदाधिकारी भी मौजूद हैं। बैठक (MP BJP meeting) में मुख्यमंत्री मोहन यादव, पूर्व मु्ख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा शामिल हुए। इसके अलावा इस बैठक (MP BJP meeting) में संघ की तरफ से अरूण कुमार, दीपक विष्पुते, बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, क्षेत्रीय प्रचारक अजय जामवाल भी शामिल हुए।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.