भाजपा की लोकसभा स्तरीय बैठक का आयोजन, मतगणना की तैयारियों की समीक्षा और मतदान पर हुई चर्चा…

99

 

रेवांचल टाईम्स – गुरूवार को जिला भाजपा कार्यालय मंडला में लोकसभा स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में मंडला संसदीय क्षेत्र अंतर्गत आठों विधानसभा से लोकसभा कोर कमेटी सदस्य उपस्थित हुए। इस दौरान 19 अप्रेल को मंडला संसदीय क्षेत्र में हुए मतदान की चर्चा की गई। साथ ही 4 जून को होने वाली मतगणना की तैयारियों की समीक्षा भी हुई।

लोकसभा संयोजक प्रफुल्ल मिश्रा ने बैठक के विषय में बताया कि 19 अप्रेल को मंडला संसदीय क्षेत्र में हुए मतदान और आगामी 4 जून को होने वाली मतगणना की तैयारियों को लेकर मंडला लोकसभा कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में विधानसभा प्रभारियों ने चुनाव के दौरान के अपने अनुभव साझा किये। साथ ही आगामी 4 जून को होने वाली मतगणना की तैयारियों की समीक्षा की गई। जिसके अंतर्गत मतगणना एजेंट को बरती जाने वाली सावधानियां, कण्ट्रोल रूम, सूचना केंद्र, कार्यकर्ताओं के आने-जाने और रुकने की व्यवस्था आदि के सम्बन्ध में विस्तृत चर्चा हुई।

बैठक के दौरान लोकसभा प्रत्याशी केंद्रीयमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, पीएचई मंत्री सम्पतिया उइके, भाजपा जिला अध्यक्ष भीष्म द्विवेदी, डिंडोरी जिला अध्यक्ष अवध राज बिलैया, गोटेगांव विधायक महेंद्र नागेश, पूर्व विधायक मंडला देव सिंह सैयाम, पूर्व विधायक केवलारी राकेश पाल ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष संजय कुशराम, लोकसभा कोर कमेटी सदस्य, विधानसभा के प्रभारी सहित अन्य कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

instagram 1
Leave A Reply

Your email address will not be published.